31.7 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    रणबीर कपूर सीख रहे बच्चे को दूध पिलाना, अनुपमा फेम रूपा गांगुंली ने सिखाया डायपर बदलना

    रणबीर कपूर ने स्टार प्लस के वीकेंड शो पर पहुंचकर रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा से पेरेंटिंग टिप्स लिए हैं। इस दौरान डेली सोप के कई कलाकारों के साथ रणबीर कपूर ने पोज़ दिए हैं। ये वीडियो और पिक्स वायरल हो गए हैं।

    बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इसको लेकर वे बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में स्टार परिवार के साथ स्टार प्लस के वीकेंड शो के सेट पर शिरकत की, इस दौरान रणबीर कपूर ने पॉप्युलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) के किरदार को निभाने वाली रूपाली गांगुली ( Rupali Ganguly) से पेरेंटिंग टिप्स लिए हैं।

    इस शो से रणबीर कपूर के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।एक वीडियो में, रणबीर कपूर को गांगुली से पूछते हुए सुना जा सकता है, “दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनाना है तो आप मुझे मदद करेंगे कि मैं क्या कर सकता हूं?

    इस पर रूपाली ने जवाब दिया कि आपका बच्चा आपके दिल की तरह है, जो आपके सीने से बाहर धड़कता है। इसके बाद वे रणबीर को बच्चों को पकड़ना, उसे संभालना,उसे गोद में सही तरीके लेना सिखाया है। वहीं अनुपमा ने नवजात बच्चे का डायपर बदलने के टिप्स भी रणबीर कपूर को दिए हैं।

    शो के सेट से रणबीर कपूर के एक और वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म शमशेरा की को- स्टार वाणी कपूर के साथ शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

    इमली और अनुपमा जैसे टीवी शो के कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इमली में आर्यन सिंह राठौर की भूमिका निभाने वाले फहमान खान ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरे पास लिखने के लिए शब्द नहीं हैं। मैंने शायद वह सब कह दिया जो मुझे उनसे कहना था। तो अब, मैं खुश हूं…

    रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) जल्द ही पैरेंटहुड को अपनाएंगे। उनकी पत्नी आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने अस्पताल से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “हमारा बच्चा…..जल्द आ रहा है….

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.