17.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    Amber Heard से लड़ाई जीतने के बाद Varanasi पहुंचे Johnny Depp, की दिल खोलकर पार्टी

    लड़ाई-झगड़े तो हर जगह चलते हैं चाहे वो अपना देश हो या विदेश। लेकिन जब फेमस एक्टर या एक्ट्रेस की लड़ाई होती है तो यह आग की तरह फैलती है। ऐसे में लोग खूब मजे लेते हैं। इन पर मेमे बनने लग जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया हो या न्यूज चैनल हर जगह अमेरिकन एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) की लड़ाई खूब चर्चाओं में हैं। 6 हफ्ते तक चली इस कानूनी लड़ाई से अब जॉनी को राहत मिली है। एंबर से लड़ाई जीतने के बाद उन्होंने वाराणसी रेस्टोरेंट (Varanasi Resturant) में अपनी जीत को सेलिब्रेट (Johnny Depp’s Celebration in Varanasi) किया। लेकिन रेस्टोरेंट में जॉनी ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

    बता दें कि रविवार शाम डेप एंबर से जीत की खुशी सेलीब्रेट करने बर्मिंघम, इंग्लैंड (Birmingham, England) के एक इंडियन रेस्टुरेंट VARANSI पहुंचे थे। जहां उन्होंने भारतीय व्यंजनों, कॉकटेल और रोज़ शैंपेन का खूब लुत्फ उठाया। खानपान और टिप मिलाकर उन्होंने करीब 50 लाख रुपए खर्च कर दिए।

    वाराणसी के ऑपरेशन्स डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन ने वॉशिंगटन पोस्ट को बताया कि उन्हें अचानक रविवार दोपहर एक कॉल आया कि जॉन डेप कुछ लोगों के साथ यहां खाने आना चाहते हैं। यह सुनकर पहले तो वह हैरान रह गए। फिर उन्होंने सोचा कि शायद कोई मजाक कर रहा है। लेकिन फिर डेप की सिक्योरिटी टीम रेस्टोरेंट पहुंची और रेस्टोरेंट का जायजा लिया।

    जानकारी के अनुसार Johnny Depp यहां करीब तीन घंटे के लिए रुके और रेस्टोरेंट के मैनेजर और उनके दोस्तो और परिवार से भी मिले और फिर टेकअवे बैग के साथ निकल गए। वहीं उन्होंने रेस्टोरेंट के स्टाफ से भी मिले और उन्हें गले भी लगाया।

    आपको बता दें कि करीब छः हफ्ते तक एंबर और जॉनी के बीच कोर्ट में गवाही और ट्रायल चला। और अंत में जूरी ने एंबर को दोषी मानते हुए उनपर 15 मिलियन डॉलर का हर्जाना देने को कहा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.