25.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024
More

    Latest Posts

    अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

    बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन जानवरों की बहुत सी हरकतें ऐसी होती हैं जिसे देख इस बात पर पूरा यकीन भी हो जाता है. स्मार्टफोन की ललक, तो कभी हैंडसम हंक की तरह स्टाइल मारते चिंपैंजी, तो कभी स्मार्ट बनकर जींस- टी शर्ट पहनकर घूमते दिखाई देते हैं ।

    ये जानवर हाव भाव ही नहीं, ये दिमाग से भी इंसानों को मैच करने की कोशिश करते हैं. तभी तो इन्हें बेहद स्मार्ट कहा जाता है.ट्विटर के OddIy Terrifying पर शेयर एक वीडियो में चिम्पैंजी कि स्मार्टनेस देख आप दंग रह जाएंगे.

    वायरल वीडियो में चिंपैंजी ऑनलाइन पिज़्ज़ा ऑर्डर किया. और जब डिलिवरी बॉय दरवाज़े पर पहुंचा, तो हाथ पैसे लेकर निकले चिंपैंजी को देख घबरा गया. वीडियो को 1.70 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.वायरल वीडियो में एक पिज्जा डिलीवरी बॉय एक दरवाजे पर खड़ा दिखाई देता है.

    वो ऑर्डर लेकर आता है और दरवाजा खटखटाता है. अगले ही पल दरवाजा खुलने के बाद जो मंजर उसे नजर आता है उसे देख उसकी हालत खराब हो गई. डिलिवरी बॉय सपने में भी नहीं सोच सकता था कि उसे ये पिज़्ज़ा किसी इंसान को नहीं, बल्कि जानवर को सुपुर्द करना होगा.

    जी हां, जैसे ही दरवाजे पर नॉक हुआ, भीतर से एक चिम्पैंजी जींस-टी शर्ट पहनकर बाहर निकला. जिसे देखते ही डर से डिलीवरी बॉय चार कदम पीछे छटक गया. लेकिन चिम्पैंजी के हाथ में पिज्जा के पैसे थे जिसे देख वो ये समझ गया कि मुझे इस स्मार्ट जानवर के हाथों में पिज्जा सौंपना होगा.

    फिर वो पिज़्ज़ा देकर और पैसे लेकर वहां से चला गया.लोग चिंपैंजी की स्मार्टनेस पर फिदा हो गए. जानवर होकर भी उसने इतने सलीके से पिज्जा का ऑर्डर रिसीव किया और इज्जत के साथ डिलीवरी बॉय को पैसा दिया, फिर दरवाजा बंद कर अंदर चला गया.

    वीडियो से साफ लग रहा है कि वो चिंपैंजी स्मार्टली ट्रेंड किया हुआ है. जो अपने मालिक के दिशा निर्देश पर ही पिज़्ज़ा रिसीव करने गया था. चिंपैंजी की स्मार्टनेस से भरा यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस वीडियो को अब तक 1 करोड़, 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. और 2.50 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.