12.1 C
Delhi
Saturday, January 28, 2023
More

    Latest Posts

    जल्द ही गुजेंगी किलकारियां, मां बनने वाली है बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर से शादी के 6 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट

    बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिपाशा प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही वे और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस बात का आधिकारिक एलान करेंगे। रिपोर्ट्स में यह दावा कपल के करीबी सूत्रों के हवाले से किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बिपाशा और करण पैरेंट्स बनने को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड हैं।

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को 6 साल हो चुके हैं। हालांकि, उनका रिश्ता इससे भी दो साल पहले का है।

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 2014 में फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके लगभग 2 साल बाद 30 अप्रैल 2016 को उन्होंने शादी कर ली थी।

    बिपाशा ने इसी साल अपनी शादी की 6ठी सालगिरह पर करण सिंह ग्रोवर के लिए स्पेशल नोट लिखा था। उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था, “मेरे चेहरे और आंखों में मुस्कान लाने के लिए शुक्रिया करण सिंह ग्रोवर।

    जिस दिन से तुमसे मिली हूं, मैं कई गुना निखर गई हूं। मैं तुमसे प्यार करतीं और हमेशा करती रहूंगी।”

    बिपाशा की पोस्ट पर करण ने भी अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। उन्होंने लिखा था, “मेरी होने और मुझे खुशनसीब बनाने के लिए शुक्रिया बिपाशा बसु।

    मैं हर रात यह सोचकर सोता हूं कि मैं संभवतः तुमसे और प्यार नहीं कर सकता। लेकिन सुबह उठकर यह महसूस करता हूं कि मैं बीती रात कितना बेवकूफ था।

    मैं निश्चित रूप से तुमसे बेहद प्यार करता हूं और यह ऐसा चक्र है, जिससे बाहर निकलना संभव नहीं है। शादी की 6ठी सालगिरह मुबारक हो माय लव।”

    वर्क फ्रंट की बात करें तो बतौर एक्ट्रेस बिपाशा बसु की आखिरी फिल्म ‘अलोन’ थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी। इसके बाद 2015-16 में उन्हें टीवी शो ‘डर सबको लगता है’ के होस्ट के तौर पर देखा गया।

    2020 में बिपाशा ने OTT पर डेब्यू किया और वेबसीरीज ‘डेंजरस’ में नज़र आईं। विक्रम भट्ट द्वारा लिखी और उनके द्वारा अहि प्रोड्यूस की गई इस वेबसीरीज में करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे। सीरीज का निर्देशन भूषण पटेल थे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.