12.1 C
Delhi
Friday, January 27, 2023
More

    Latest Posts

    फ्लॉप हुई Shamshera से टूट गया संजय दत्त का दिल, छलक पड़े आंसू, कुछ इस तरह बयां किया दर्द

    संजय दत्त और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज के साथ ही बॉक्सऑफिस पर चारों खाने चित हो गई। फिल्म न तो ढंग से कलेक्शन कर पा रही है और न ही इसे दर्शक मिल रहे है। फिल्म के फ्लॉप होने पर दुखी संजय दत्त ने अपना दर्द बयां किया है।

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

    फिल्म के फ्लॉप होने से संजय दत्त इतने दुखी है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर अपने टूटे दिल का हाल बयां किया। उन्होंने नोट में इमोशनल होकर लिखा- फिल्में बनाना एक जुनून का काम हैं।

    यह एक तरह से कहानी कहने का जुनून है, उन किरदारों को जीवन में लाने के लिए जिनसे आप पहले कभी नहीं मिले। शमशेरा वो है जिसे हमने अपना सब कुछ दिया। ये फिल्म खून, पसीने और आंसुओं से बनी है।

    यह एक तरह से हमारा एक सपना है जिसे पर्दे पर लेकर आए हैं। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए फिल्में बनाई जाती हैं और हर फिल्म को अपने ऑडियंस मिलते हैं।

    जल्दी या बाद में लेकिन शमशेरा से बहुत से लोग नफरत कर रहे है। कुछ तो फिल्म से इस हद तक नफरत कर रहे हैं कि बिना देखे ही इसे फ्लॉप बता दिया।

    संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- फिल्म बनाने में हमने तो मेहनत ही लोग उसका सम्मान तक नहीं कर रहे हैं। मैं डायरेक्टर करण मल्होत्रा से काफी इम्प्रेस हूं।

    मैंने अपने 4 दशक के करियर में जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है वो उन सबमें बेस्ट है। वो मेरी फैमिली की हिस्सा है। सफलता और असफलता होती है लेकिन करण के साथ काम करना मुझे हमेशा से ही पसंद है।

    मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं और रहूंगा। शमशेरा किसी न किसी अपनी जगह ढूंढ लेगी और जब तक ऐसा नहीं होता मैं उसके साथ खड़ा हूं।

    फिल्म की शूटिंग के दौरान जो यादें हमने बनाईं, जो आपसी रिलेशन शेयर किए, जो हंसी हमने बांटी, हम जिन मुश्किलों से गुजरे, मैं उसके लिए फिल्म की पूरी यूनिट, कास्ट और क्रू को धन्यवाद देता हूं। यह सभी चार साल तक फिल्म के साथ रहे, महामारी के दौरान, मेरी पर्सनल प्रॉब्लम भी रही।


    रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म शेमशेरा को उसकी रिलीज के साथ ही फ्लॉप घोषित कर दी गई थी। फिल्म ने पहले दिन महज 10.25 करोड़ की कमाई।

    वहीं, आलोचकों का कहना है कि फिल्म 50 करोड़ का कलेक्शन भी बमुश्किल कर पाएंगी। बता दें कि इससे पहले आई यशराज की सम्राट पृथ्वीराज भी फ्लॉप साबित हुई। इसमें भी संजय दत्त ने अहम किरदार निभाया था।

    वहीं, बात रणबीर कपूर की करें तो साल साल बाद उन्होंने शमशेरा से स्क्रीन पर वापसी की थी, जो सफल साबित नहीं हुई।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.