37.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024
More

    Latest Posts

    जीजा के प्यार में पागल हुई साली, और कार दिया ऐसा काम कि पूरा परिवार पड़ गया हैरत में

    एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि एक साली को अपने जीजा से प्यार हो गया। उसके बाद साली और जीजा ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिसको सुनकर और देखकर सभी हैरान हो गए। हालांकि कि ये कोई ऐसा पहला मामला नहीं है। जिसमे इस तरफ की कोई वारदात हुई हो। इससे पहले भी ऐसी कई खबरे आ चुकी है।

    बताया जा रहा है कि साली नाबालिग है और जीजा ने बहला फुसलाकर उसे भगा कर ले गया है। इस मामले में सास ने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई है। सास ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की शादी आरोपी के साथ कि थी।

    शादी के बाद से छोटी बेटी के बार बड़ी बेटी के ससुराल रहने के लिए जाया करती थी। इसी दौरान जीजा और साली की नजदीकियां बढ़ रही थी, ऐसे में मौका पाकर उक्त आरोपी ने साली को अपने जाल में फंसा लिया।

    युवती नाबालिग थी इसीलिए उसे ज्यादा समझ नहीं और आरोपी की बात में आ गयी। एक दिन उसने साली को शादी का झांसा देकर भागने को कहा जिसमें युवती ने भी हामी भर दी।

    फिर क्या था दोनों 12 अप्रैल को भाग गए। उसके बाद पूरे परिवार में हंगामा मच गया। इस मामले में थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ उसकी सास की शिकायत पर केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान अजय कुमार निवासी डॉ. अम्बेदकर नगर के रूप में हुई है।

    फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच में जुट गई है। आपको बता दे कि इस तरीके के मामले आए दिन सामने आते है जहां रिश्ते शर्मसार हो जाती है। रिश्ते की एहमियत खत्म हो जाती है शादी जैसे पवित्र बंधन को खत्म कर देते है। ऐसी हरकत करने से न जाने कितनों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.