24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    इस लड़की ने घर में पाल रखा है ऐसा जीव,जिसे देखते ही भागते है लोग

    दुनिया में कुछ लोग ऐसे है जिन्हें बेहद अजीबोगरीब शौक होते है। इस अजीबोगरीब शौक की वजह से वो चर्चा में बने रहते है। अब एक लड़की के बारे में ही बता देते है जिसके शौक के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 21 साल की ‘जी’ 16 फीट लंबे बरमीस पायथन के साथ रहती हैं।

    इसके अलावा उनके पास बोआ कोंस्ट्रिक्टर, इलस्ट्रिअस पायथन और ब्लड पायथन भी हैं, जिन्हें उसने अपने घर में ही पाल रखा है। जी का कहना है कि उन्होंने पहली बार 6 साल की उम्र में सांप देखा था और तभी से उन्हें सांपों से इतना लगाव हो गया कि आज तक वह उनके साथ ही रह रही हैं।

    यहां तक कि वो अजगर के साथ सो भी जाती हैं। उनका कहना है कि उन्हें पायथन के साथ सोने में बहुत आराम महसूस होता है। ये लड़की जहरीले सांपों को खिलौने की तरह पकड़ने में माहिर हो गई। इस लड़की ने अपने घर में कई अलग-अलग प्रजाति के सांपों को पाल रखा है।

    ये इन सांपों को रोजाना खाना भी खिलाती है। जानकारी के मुताबिक, जी ने 14 साल की उम्र में पहला सांप खरीदा था। आज उनके पास 16 सांप हैं।
    जी के पास जो सबसे बड़ा सांप है, वो बरमीस पायथन ही है। 16 फीट लंबे उस पायथन का वजन 28 किलो है।

    यही नहीं हफ्ते में कम से कम एक सांप उसे डस लेता है। वहीं कई बार तो खून तक निकल जाता है। मगर इस लड़की को यकीन है कि इसके पालतू सदस्य इस पर गुस्से में कभी हमला नहीं करेंगे। इस लड़की के फ्लैट के पास अगर कोई अचानक पहुंच जाए तो यकीनन उसे हार्ट अटैक आ जाएगा, क्यों कि वो इन सभी सांपों को उनके डब्बों से निकालकर पूरे फ्लैट में छोड़ देती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.