12.1 C
Delhi
Friday, January 27, 2023
More

    Latest Posts

    परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार के साथ इंग्लैंड से पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, देखें क्या है माज़रा

    परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ काम किया है। दोनों को आखिरी बार 2019 की फिल्म केसरी में देखा गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि  “हम वापस आ गए हैं इस बार केसरी की जोड़ी यॉर्क में शूटिंग कर रही है। 

    अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ( Akshay Kumar and Parineeti Chopra) की जोड़ी 2019 की फिल्म केसरी में बहुत पसंद की गई थी। वहीं दोनों एक बार फिर एक नई फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। परिणीति ने 30 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अक्षय के साथ अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान करते हुए एक शानदार तस्वीर पोस्ट की है।

    अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने केसरी में शानदार जोड़ी बनाई थी, ये दोनों कलाकार  एक साथ अपनी पहली फिल्म के तीन साल बाद पूजा एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट की मूवी में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। परिणीति ने यॉर्क, इंग्लैंड ( York, England) से अक्षय के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है। 

    उसी को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “हम वापस आ गए हैं इस बार केसरी की जोड़ी यॉर्क में शूटिंग कर रही है…

    इससे पांच दिन पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम पर यॉर्क से एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें एक्टर स्टेशन पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने उल्लेख किया था कि वह घर जा रहे हैं कि क्योंकि उसकी शूटिंग कैंसिल ( सस्पेंड) हो गई थी। यहाँ उन्होंने लिखा है, “जब रेन शुरू होती है, तो शूटिंग सस्पेंड हो जाती है, इसलिए परिवार के साथ यहां आता हूं #YorkToLondon (sic)।”

    इस महीने की शुरुआत में, अक्षय की पगड़ी पहने, दाढ़ी के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी। अक्षय ने इस फिल्म में कथित तौर पर अमृतसर के खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाई है।

    जिन्होंने पश्चिम बंगाल के रानीगंज में 1989 के विनाशकारी कोयला खदान के ढहने के दौरान 65 खनिकों को बचाया था। इस फिल्म को रुस्तम के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई ( Rustom director Tinu Suresh Desai ) डायरेक्ट कर रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.