29.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024
More

    Latest Posts

    दिलशा प्रसन्नन बनीं बिग बॉस मलयालम सीजन 4 की विजेता, पहली बार किसी महिला ने जीती ट्रॉफी

    एक्ट्रेस-डांसर दिलशा प्रसन्नन ने बिग बॉस मलयालम का खिताब अपने नाम कर लिया है। रविवार को हुए इस शो के ग्रैंड फिनाले में उन्हें विजेता घोषित किया गया। शो के होस्ट और सुपरस्टार मोहनलाल ने फिनाले में दिशा को ट्रॉफी और 50 लाख रुपए का कैश प्राइज दिया।

    दिशा सीजन फाइनल में जगह बनाने वाली पहली प्रतियोगी थीं, अंतिम छह प्रतियोगियों में से उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले। अन्य पांच प्रतियोगी रियास सलीम, ब्लेसली, लक्ष्मी प्रिया, सूरज थेलक्कड़ और धन्या मैरी वर्गीस थे।

    इसके साथ ही दिशा बिग बॉस मलयालम को जीतने वाली पहली महिला विजेता भी बन गई हैं।फिनाले के दौरान उन्होंने अपने फैंस को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘मैंने सोचा कि क्या मैं इस शो में 100 दिनों तक जीवित रहूंगी।

    कई दिनों तक मैं समझ नहीं पाई कि मैं शो में क्या करना चाहती हूं। इसके बाद, मैंने खुद को जैसी मैं हूं वैसा ही रखने का फैसला किया और मुझे इसके लिए बहुत समर्थन भी मिला।’

    बता दें कि ब्लेसली शो के फर्स्ट रनर-अप बने। उन्होंने ट्रॉफी जीतने के बाद दिलशा को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बधाई दी है।

    ब्लेसली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘ऑल द वेरी बेस्ट फर्स्ट लेडी बिग बॉस।’ साथ ही उन्होंने हार्ट इजोमी भी बनाया।

    इससे पहले बिग बॉस मलयालम के पिछले दो सीजन को कोरोनावायरस महामारी के कारण फिनाले से पहले रद्द कर दिया गया था। दूसरे सीजन का प्रीमियर जनवरी 2020 में हुआ था लेकिन उस साल मार्च में महामारी की वजह से इसे बंद कर दिया गया था।

    किसी भी प्रतियोगी को विजेता घोषित नहीं किया गया। इसके बाद फरवरी 2021 में प्रसारित होने वाला पिछला सीजन महामारी की दूसरी लहर के बीच में ही रद्द कर दिया गया था, साथ ही इसके निर्माताओं पर जुर्माना भी लगाया गया था।

    दर्शकों के वोट के आधार पर बाद में अगस्त में मणिकुट्टन को विजेता घोषित किया गया। 20 प्रतियोगियों के साथ चौथा सीजन 27 मार्च को ‘न्यू नॉर्मल’ टैगलाइन के साथ लॉन्च किया गया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.