37.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    पंडाल में भाभी ने अपने ठुमको से कैमरा पर्सन के भी छुड़ा दिए पसीने

    डांस अब एक ऐसी कला हैं जिस पर हर कोई झूमना चाहता है, सभी अपने डांस का कमाल अपने चाहने वालों तो पहुंचाना चाहते है। ऐसे में सोशल मीडिया भी अच्छा माध्यम बन चुका है जो काफी कम वक्त में डांस करने वालों की एक खास पहचान बना देता है। इस खास पहचान को लोग और भी बढ़ाने के लिए कोई न कोई नया ट्रिक आजमाते रहते हैं।

    इस ट्रिक में लोग अपने डांस के साथ ही अपने लाजवाब कारनामे दिखाते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी ने पूरे पंडाल में अपने डांस से ऐसा धूम मचाया की कैमरे की नजर उन तक आकर ही रुक गई।

    सांकेतिक तस्वीर

    वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक पंडाल सजा है जहां लोगों के जबरदस्त भीड़ है। वहां पर आप देख सकते हैं कैमरे भी लगे हुए हैं जो सब पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं पंडाल के सबसे आगे कुछ महिलाएं डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

    आगरा में बनी यह विडीओ खूब हो रही है VIRAL

    सबका डांस जबरदस्त है।जिस पर कैमरे की नजर बनी हुई है लेकिन हरे रंग की साड़ी पहने एक महिला पंडाल के बीच में अकेले ही अपने डांस का ऐसा धूम मचाई कि कैमरे की नजर जब एक बार उन पर पड़ी तो फिर वहीं से कैमरा रुक गया और उन्हीं के डांस की वीडियो बनाने लगा।

    आप देख सकते हैं भाभी जी भी जबरदस्त डांस कर रही हैं। म्यूजिक की धून पर लाजवाब डांस और सुपर एक्सप्रेशन के साथ धूम मचा दी हैं।

    देखें विडीओ :-

    सोशल मीडिया में भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग उनके डांस की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। फुल एनर्जी के साथ ऐसा बेहतरीन डांस किया कि लोगों की नजर आ गई। ढेर सारी महिलाओं के डांस से हटकर सिर्फ भाभी जी पर आकर टिकी।

    भाभी जी का ऐसा डांस कमाल देख कर लोग उनकी तारीफों के पुल बांधे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Guru manjesh Shastri अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे 7 M लोगों ने देखा है 10k लोगों ने पसंद करने के साथ ही तारीफ की है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.