29 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    अलग हेयरस्टाईल के चक्कर में लड़की ने बालों में लगा लिया ग्लू, देखिए फिर क्या हुआ…

    दुनिया में कई ऐसे शख्स है जो फेमस होने के लिए अजीबोगरीब हरकत करते है लेकिन उसके बाद उन्हें कभी कभी भुगतना भी पड़ जाता है। भुगतना इसीलिए पड़ जाता है क्योंकि वो ठीक से जानकारी नहीं लेते है।

    दरअसल हम सभी जानते है कि जो काम हम नहीं करते अगर उस काम को करे तो हम परेशानी में पड़ सकते है। जी हां इसका जीता जागता उदाहरण है ये लड़की, दरअसल टिकटॉक बैन होने से पहले एक वीडियो आया था जिसे बनाने के लिए इस लड़की ने बालों में ग्लू भर लिया था।

    अब ग्लू भरने के बाद उससे हेयर स्टाइल का नाम दे दिया। आपको बता दे की शुरुआत में तो सब बढ़िया दिखा। लेकिन कुछ देर बाद जब लड़की ने ग्लू छुड़ाने की कोशिश की, तो नाकाम रही। ऐसा ही एक उदाहरण अमेरिका के प्रांत लुइसियाना में एक लड़की अपने उलझते और उड़ते हुए बालों से बहुत परेशान थी।

    वो बालों को स्मूद औऱ सीधा रखना चाहती थी ताकि जिस शेप में वो उनको सवांरे, उसी शेप में शाम तक बने रहें। आपको बता दे कि इस लड़की ने बालों को सीधा रखने के लिए ऐसी चीज इस्तेमाल कर ली कि इसके बाद उस लड़की के बाल उसके सर से इस कदर चिपक गए कि वो फिर शैंपू, साबुन तक से हिल नहीं पाए थे।

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टेसिका ब्राउन नाम की एक महिला ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयर स्प्रे की जगह गोरिल्ला ग्लू लगा लिया। इसके बाद इस महिला पर मुसीबतों का पहाड़ आ गया।

    दरअसल, ग्लू से टेसिका के बाल ऐसे बुरी तरह से चिपके की उन्हें छुड़ाने में उसे एक महीने से भी ज्यादा का समय लग गया, लेकिन फिर भी उसके बाल पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं।

    जिसके बाद टेसिका का रो रो कर बुरा हाल था। इसके लिए उसने डॉक्टरों की भी मदद ली। टेसिका ने एस पूरे वाक्ये का खुलासा अपना एक वीडियो शेयर करके किया है। इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख जुके हैं और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लड़की का मजाक उड़ाया तो कुछ ने आगे ऐसा न करने की सलाह दी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.