35.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    तो क्या इस वजह से बच्चे पैदा नहीं करना चाहती ये 7 TV एक्ट्रेस, शादी के सालों बाद भी सूनी है गोद

    टीवी की दुनिया की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी फिटनेस और फिगर को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्सियस है। ये एक्ट्रेसेस फिट दिखने के लिए हर नुस्खा आजमाती है। कुछ हीरोइनें ऐसी भी जिनके शादी के सालों बाद भी अपना कोई बच्चे नहीं है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्ट्रेसेस आने वक्त में भी बच्चे पैदा करने के मूड में नहीं है।

    वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इनके फैन्स का तो यह कहना है कि वे फिगर बिगड़ने के डर से प्रेग्नेंट नहीं हो रही है।

    हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रही मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) से एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया था।

    जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे अभी रियल लाइफ में मां का रोल प्ले करने तैयार नहीं है। बता दें कि मदालसा की शादी को 4 साल हो गए हैं।

    मदालसा शर्मा ने 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी। शादी के बाद भी मदालसा अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी है। इतने साल बाद भी मां न बनने के सवाल पर उन्होंने कहा- मैं अभी तैयार नहीं हूं। लाइफ में मां का दायित्व निभाने के लिए मैं अभी मेंटली तैयार नहीं हूं। जब ऐसा लगेगा तो हम प्लानिंग करेंगे।

    घर-घर में ये है मोहब्बतें की इशिता के नाम से फेमस दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को 8 साल हो गए हैं। उन्होंने 2016 में विवेक दाहिया से शादी की थी। शादी के इतने साल भी दिव्यांका मां नहीं बनी हैं। खबरों की मानें तो वो और उनके पति को बच्चा पैदा करने की कोई जल्दबाजी नहीं है।

    टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभा घर-घर में फेमस हुई दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर कई बार सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है।

    हालांकि, उन्होंने हर बार इस खबर को अफवाह बताया। उन्होंने यह तक कि वक्त आने इस बात का वे फैसला करेंगी। फिलहाल उन्हें मां बनने की कोई जल्दी नहीं है। बता दें कि दीपिका ने शोएब इब्राहिम से 2018 में शादी की थी।

    कई टीवी सीरियलों में निगेटिव रोल प्ले करने वाली आशका गोराडिया ने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से 2017 में शादी की थी। शादी के इतने साल बाद भी उनकी गोद सूनी है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल वे अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है और सही वक्त आने पर वे मां का बनने का डिसीजन लेंगी।

    सरगुन मेहता और रवि दुबे ने 2013 में शादी की थी। बीच-बीच में कपल से बच्चा होना को लेकर सवाल पूछे गए। हर बार रवि ने यह कहकर बात टाल दी कि सरगुन ही उनके लिए उनका बच्चा है। वहीं, सरगुन को भी मां बनने की कोई जल्दी नहीं है। बता दें कि वे बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही है।

    टीवी की मधुबाला के नाम से फेमस दृष्टि धामी की शादी को 7 साल हो गए है। उन्होंने 2017 में नीरज खेमका से शादी की थी। इतने सालों बाद भी वे अभी भी मां बनने के लिए मेंटली तैयार नहीं है।

    सनाया ईरानी भी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है। बता दें कि उन्होंने 2016 में मोहित सहगल से शादी की थी। वे भी अभी तक मां बनने का फैसला नहीं ले पाई है। खबरों की मानें तो उनका कहना है कि अभी उनके मां बनने का सही वक्त नहीं है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.