37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    फ़ोटो देखकर कंफ्यूज हुए 99% लोग, आप भी नही पहचान पाएंगे इस अभिनेत्री का चेहरा

    अक्सर सोशल मीडिया पर फिल्म हस्तियों की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कई बार तो लोग फोटो देखकर एक मिनट में हस्ती को पहचान लेते हैं। वहीं, कुछ तो दिमाग लगाते रह जाते हैं, पर वह उस हस्ती को पहचान पाने में नाकाम रहते हैं। अब एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसके बाद हर कोई उन्हें जानने के लिए उत्सुक है।

    तो चलिए आज हम बताएंगे कि जिस एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दरअसल वो कौन है। यह तस्वीर साउथ की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की है।

    अनुपमा को इन दिनों अपने बचपन की फोटो शेयर करने का चस्का लगा है। कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी और अब उन्होंने फिर से एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है।

    आपको बता दे कि इस फोटो में उनकी क्यूट सी मुस्कान साफ तौर से नजर आ रही है। इसके साथ ही उनकी दादी भी नजर आ रही है और दादी एक बेबी को उठाए बैठी हुई है। दरअसल वो एक्ट्रेस का छोटा भाई अक्षय है।

    वहीं इस फोटो को देख काफी सारे लोग प्यारे- प्यारे कॉमेंट्स कर रहे है। बताते चलें कि अनुपमा वही एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ भी जुड़ चुका है।

    कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थीं कि अनुपमा और जसप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने न तो इन खबरों को स्वीकार किया था और न ही इससे इनकार किया था।

    इसके बावजूद भी दोनों की शादी की खबरें छायी रहती है। अनुपमा ने फिल्म प्रेमम से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी। डेब्यू फिल्म से ही अभिनेत्री ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया था। उन्होंने कुछ तमिल तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.