31.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    वीडियो देख उड़ गए जाने कितनो के होश ! क्या यही प्यार है ? नही रोक पाओगे अपनी हसी

    हर सिंगल लड़के का यही सबसे बड़ा दुख होता है कि उसकी जिंदगी लड़की के बिना रूखी- सूखी है. अक्सर सिंगल लोग खुद को कोसते रहते हैं कि उनकी किस्मत कब खुलेगी. कब कोई लड़की उसकी जिंगदी में आएगी. वहीं जब कोई बेहद खूबसूरत लड़की किसी नाटे, मोटे, या बुढ्ढे शख्स के साथ दिख जाए तो उनका घाव फिर से हरा हो जाता है.

    एक ही सवाल उनके दिमाग में घर कर जाता है, अगर इसको ऐसी लड़की मिली तो भगवान मुझमें क्या दोष है. सिंगल लड़कों के दुख को बयां करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख कर आप भी एक पल के लिए सकते में आने वाले हैं.

    बेमेल जोड़ियों के किस्से- कहानियां आपने भी खूब सुने होंगे. अक्सर जब भी कोई बेमेल जोड़ी देखने को मिलती है तो हम आपस में एक- दूसरे से फुसफुसाना शुरू कर देते हैं. यही हाल इन दिनों सोशल मीडिया का हो चला है. एक बेमेल जोड़ी को देख कुंवारें भी अपनी फूटी किस्मत को कोस रहे हैं.

    दरअसल सोशल मीडिया पर इस बेमेल जोड़ी की वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स अपने आप को अलग तरह से दिलासा देते भी नजर आ रहे हैं.

    एक यूजर्स कमेंट करते हैं कि, i love u papa ko bhi bol sakte hain yar. आइ लव यू पापा को भी बोल सकते हैं यार. यानि जरूरी नहीं कि वीडियो में नजर आ रही खूबसूरत महिला अपने पति को नहीं बल्कि पिता को किस कर रही है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.