29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    CM योगी के 4 साल होने पर जनता का सर्वे,जाने क्या चाहती है जनता, योगी की वापसी या घरवापसी?

    यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार के शासन के चार साल पूरे हो गए हैं। सरकार के बीते चार सालों के कामकाज पर हुए तमाम सर्वे बता रहे हैं कि योगी सरकार पिछली सरकारों से बेहतर रही है। जनता ने न केवल को योगी बेहतर सीएम बताया बल्कि उन्‍हें पीएम मोदी के बाद प्रधानमंत्री बनने के काबिल कहा है।

    आपको बता दे कि केंद्र के तीनों कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बावजूद उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। अगर यूपी में आज ही चुनाव हो जाएं तो भी योगी सरकार ही सत्ता में आएगी।

    ऐसा हम नहीं, बल्कि वो तमाम सर्वे कह रहे हैं, जो कि योगी सरकार के चार साल पूरा होने पर किए गए हैं। एबीपी-सी वोटर ने योगी सरकार के कामकाज को लेकर हाल ही में एक सर्वे किया है।

    इस सर्वे में सीएम योगी के चार साल के शासन के बाद जनता की नब्ज टटोलने की कोशिश की गई है। इस सर्वे में यह बात सामने आई है कि अगर आज की तारीख में चुनाव हुए तो भाजपा सरकार एक बार फिर शानदार बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

    जबकि विपक्षी दल समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का हाल कमोबेश वही रहने वाला है जो 2017 के चुनाव नतीजे के समय था।सीवोटर सर्वे के मुताबिक राज्य में 20 फीसदी लोग नौकरियों को सीएम योगी के कार्यकाल की बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं।

    12 फीसदी लोगों ने कोरोना महामारी पर लगाम कसने को योगी सरकार के कार्यकाल की बड़ी उपलब्धि माना है। सर्वे के मुताबिक 16फीसदी लोग काम मंदिर और 16 फीसदी लोग क्राइम पर कंट्रोल को योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि के रूप में देख रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.