16.7 C
Delhi
Saturday, February 24, 2024
More

    Latest Posts

    जिस सुपरस्टार के पास 1165 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति, जब उसका किरदार भीख मांगते दिखा तो हैरान रह गए लोग

    अचानक सड़कों पर हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप का किरदार ‘जैक स्पैरो’ भीख मांगते दिख जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा? आप निश्चित तौर पर चौंक जाएंगे। ‘जैक स्पैरो’ का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हॉलीवुड के सुपरस्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) के बहुचर्चित किरदार जैक स्पैरो (Jack Sparrow) की भूमिका में एक शख्स को सड़क पर भीख मांगते देखा जा सकता है।

    भीख मांगने का इस शख्स का यह अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वे कमेंट बॉक्स में तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।सोशल मीडिया से वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “यह मुझ पर 100 फीसदी काम करेगा।” भीख मांगने वाले इस शख्स ने बिल्कुल जैक स्पैरो की तरह आउटफिट पहना है।

    उसकी चालढाल भी जैक स्पैरो से मैच हो रही है। वह अचानक सड़क पर आ रही है एक कार के सामने आता है और बंदूक (जो कि नकली है) तानकर उसे रोकता है। इसके बाद वह कार के पास आकर उसके मालिक से पैसों की मांग करता है और कार मालिक उसे सहर्ष पैसे दे भी देता है।

    वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “फेसिअल एक्सप्रेशन निश्चित तौर पर मुझपर काम करेंगे।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “यह भीख मांगना है या मनोरंजन करना है?” एक यूजर का कमेंट है, “कोई कह रहा है कि यह जॉनी डेप हैं।”

    एक यूजर का कमेंट है, “मैं उसे 100 रुपए दूंगा। हालांकि, वह रुपयों को कागज़ समझेगा। लेकिन मैं उसे समझाऊंगा।” एक यूजर ने लिखा है, “मैं देख सकता हूं कि कोई उसके हाथ में बंदूक देखकर पुलिस को बुला रहा है और वह पुलिस पर चिल्ला रहा है, “मैं ब्लडी जैक स्पैरो हूं।”

    जैक स्पैरो हॉलीवुड की मशहूर फ्रेंचाइजी ‘पाइरेट्स ऑफ़ द कैरबियन’ का किरदार है, जिसे जॉनी डेप निभाते हैं। इस फ्रेंचाजी के 6 पार्ट आ चुके हैं और 7वें की तैयारी है। पिछले दिनों ऐसी खबर थी कि फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी डिज्नी ने जैक स्पैरो के किरदार के लिए जॉनी डेप को 2535 करोड़ रुपए की डील ऑफर की गई है।

    हालांकि, खुद जॉनी ने इसका खंडन कर दिया था। बात जॉनी की करें तो पिछले महीने ही एक्स वाइफ एम्बर हर्ड से मानहानि का केस जीत चुके जॉनी 1165 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वे एक फिल्म के लिए लगभग 155 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.