35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    iPhone 14 खरिदने वालो के लिए बुरी खबर, कंपनी के साथ घटी ये बड़ी दुर्घटना।

    एप्पल इंक॰ एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी है जो उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर सॉफ्टवेयर, और ऑनलाइन सेवा उत्पादों की रचना, विकास और बिक्री करता है । एप्पल राजस्व द्वारा (2021 में कुल $ 365.8 बिलियन) दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनी और, मई 2022 में दुनिया की सबसे मूल्यवान कंपनी है।

    आपको बता दे एक ऐसी बाहुबली कंपनी जिसका केवल इंडिया में ही नही पूरे विश्व मे बो। अपको बता दे कि अगर आप भी Apple वेबसाइट खोलने की कोशिश कर रहे हैं और अगर वह ठीक से काम नहीं कर रही है? तो चिंता न करें, क्योंकि आप अकेले नहीं हैं। कई यूजर्स के लिए एपल की वेबसाइट डाउन हो गई है। वेबसाइट पूरी तरह से लोड नहीं हो रही है और कुछ तस्वीरें भी पूरी तरह से लोड नहीं हो रही हैं।

    कुछ उपयोगकर्ताओं ने अपनी स्क्रीन पर ‘403 निषिद्ध त्रुटियाँ’ संदेश देखने की भी सूचना दी है। ऐसा लगता है कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों के यूजर्स भी डाउन टाइम का सामना कर रहे हैं।

    उपयोगकर्ता समस्या की रिपोर्ट करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का भी सहारा ले रहे हैं। यहाँ Apple उपयोगकर्ताओं में से एक का एक ट्वीट है:

    यह समस्या उन ग्राहकों को भी प्रभावित कर सकती है जो नई iPhone 14 सीरीज को प्री-ऑर्डर करने की योजना बना रहे हैं। आईफोन 14 सीरीज के तीन फोन- आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री शुरू होने से ठीक एक दिन पहले यह समस्या सामने आई है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.