37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    आखिर ऐसा क्या है 500 करोड़ के बजट में बनी पोन्नियन सेल्वन में, जिसको लेकर इंटरनेट पर मच रहा बवाल

    500 करोड़ के बजट में बनी डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की मोस्ट अवेटेड और मेगा फिल्म पोन्नियन सेल्वन (Ponniyin Selvan) का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर एक बात को लेकर हंगामा मचा हुआ है। दरअसल, टीजर देखने के बाद इसकी तुलना 2015 में आई एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली (Baahubali) से की जा रही है।

    पोन्नियन सेल्वन के टीजर में जिस तरह से भव्य सेट और सीन्स दिखाए गए है, उसे लेकर सोशल मीडिया पर खासी चर्चा हो रही है। नेटिज्नस दोनों पीरियडिक ड्रामा फिल्मों की तुलना करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

    वहीं, कुछ ने तो यह तक कह दिया कि प्रभास की बाहुबली के वीएफएक्स मणि रत्नम की फिल्म की तुलना में ज्यादा बेहतर है। लेकिन कुछ का कहना है कि पोन्नियन सेल्वन कॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे अद्भुत फिल्म साबित होगी।

    हाल ही में रिलीज हुए पोन्नियन सेल्वन के टीजर में जिस तरह के सीन्स दिखाए उसे देखकर कईयों को फिल्म बाहुबली की याद आ गई।

    टीजर में युद्ध के मैदान से लेकर जिस तरह समुंदर में चलते जहाजों और चोल साम्नराज्य के दृश्यों को जिस तरह से पेश किया, उसे देखकर कईयों की आंखें फटी की फटी रह गई। कईयों ने इसकी तारीफ की तो कुछ इससे ज्यादा इम्प्रेस नहीं हुए।

    सोशल मीडिया पर पोन्नियन सेल्वन और बाहुबली को लेकर लोग गुटों में बंट गए है। कुछ तो मणि रत्नम की फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ इसकी तुलना बाहुबली से कर रहे है।

    एक ने लिखा- ये कहना सही है या नहीं लेकिन बाहुबली के विजुअल्स और वीएफएक्स के पास भी नहीं फटक पा रही ये फिल्म। एक अन्य ने लिखा बाहुबली की तरह दिखाने की कोशिश की गई लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

    इसी तहह कुछ ने पोन्नियन सेल्वन की तारीफ भी की। एक ने लिखा- हम कॉलीवुड के फैन्स केजीएफ, बाहुबली, आरआरआर को देखकर चकित थे और पोन्नियन सेल्वन के टीजर ने यह साबित कर दिया कि अब चमत्कार होने वाला है।

    एक नई ऐतिहासिक फिल्म रिकॉर्ड बनाने के लिए आ रही है। एक ने तारीफ करते हुए लिखा- निश्चित तौर पर यह भारतीय सिनेमा का टर्निंग प्वाइंट होगी।

    एक ने लिखा- हमें उम्मीद है कि यह भी फिल्म बाहुबली की तरह हिट होगी। ऑल द बेस्ट टू PS-1, यह फिल्म तमिल सिनेमा में एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म होगी।

    एक ने पोन्नियन सेल्वन के टीजर में ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा कृष्णन वाले सीन की तारीफ करते हुए लिखा- दोनों को एक-दूसरे के आमने-सामने देख रोंगटे खड़े हो गए।

    एक ने टीजर ने आग लगा दी, फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक अन्य ने लिखा- हर सीन को देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

    आपको बता दें कि 500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे एक साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

    कहा तो यह भी जा रहा है कि ये फिल्म पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 की तरह हिंदी बेल्ट में हंगामा कर देगी।

    मणि रत्नम की इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। पहला पार्ट अगले महीने रिलीज होगा, लेकिन दूसरे पार्ट को लेकर अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म से जुड़ा एक फैक्ट यह भी सामने आ रहा है कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन डबल रोल में नजर आने वाली है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.