37.8 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024
More

    Latest Posts

    कभी मंदिर जाकर शीश झुकाती है तो कभी बिकनी पहन कर बीच पे फोटो शूट कराती है सारा अली खान ।

    सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। सारा उन चुनिंदा न्यू जनरेशन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। उन्होंने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी।

    सारा अली खान ने कहा- मंदिर भी जाती हूं, बिकनी भी पहनती हूं । एक्ट्रेस ने इस बारअपनी लाइफ के बारे में सच्चाई बयां की है।

    सारा अली खान इस समय कुछ बड़े प्रोजेक्ट की फिल्में कर रहीं हैं। वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

    एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग मौजूद है। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

    अपने एक नए इंटरव्यु में इस एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की कि वह कैसे ‘लगातार खुद को मैच्योर कर रही हैं। सारा ने यह भी कहा कि वह लाइफ में अक्सर खुद को ही सरप्राइज करती रहती हैं।

    “सारा अली खान लगातार विकसित होने की प्रोसेस में हैं। सारा अली खान ने कहा कि वह मंदिर जाने वाली लड़की, साथ ही समुद्र तट पर बिकनी भी पहनती है ।

    वही लड़की है जो शूटिंग के दौरान 45 दिनों तक अपनी मां से दूर रहती हैं, वे इस तरह के हालातों से नफरत भी करती हैं। वह आपको आश्चर्यचकित करती रहेगी क्योंकि वह खुद भी आश्चर्यचकित हैं ।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अगली बार डिज्नी + हॉटस्टार कॉफी विद करण सीजन ( Koffee With Karan) 7 में 14 जुलाई को जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor) के साथ दिखाई देंगी।

    इससे पहले, उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष (Akshay Kumar and Dhanush) के साथ अतरंगी रे ( Atrangi Re) में देखा गया था, जिसे आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने निर्देशित किया था।

    इसके बाद, वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, इसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है।

    इसे एक रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है। यह फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और कटरीना कैफ के हसबैंड विक्की कौशल के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट होगा।

    वहीं सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह (Vikrant Massey and Chitrangada Singh) के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट मूवी भी है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.