29 C
Delhi
Saturday, April 13, 2024
More

    Latest Posts

    अमिताभ बच्चन के बंगले को तोड़ेगा BMC कर देगा चकनाचूर, जानिये है माजरा

    अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है जिसको सुनकर दिल में रेस्पेक्ट आ जाती है। अपनी कड़ी मेहनत से वह बॉलीवुड के मेगास्टार बने हैं। अब इस मेगास्टार पर एक संकट आन पड़ा है। दरअसल, बीएमसी यानी बृहन्मुंबई नगर निगम ने सड़क चौड़ीकरण के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले के एक हिस्से को ध्वस्त करने की तैयारी शुरू कर दी है।

    ऐसा बताया जाता है कि जो बंगले का हिस्सा है वह सड़क के किनारे तक पहुंच रहा है जो अवैध है। इसी सिलसिले में साल 2017 में बिग बी को नोटिस दिया गया था जिसका अब पालन शुरू कर दिया गया है। बच्चन परिवार को सड़क चौड़ीकरण के लिए भेजे गए नोटिस में बीएमसी ने जिक्र किया था कि उनके प्रतीक्षा बंगले का एक हिस्सा संत ज्ञानेश्वर मार्ग सड़क के चौड़ीकरण के लिए अधिग्रहित किया जाएगा।

    अमिताभ बच्चन के भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों फैंस हैं। आज भी उनके नाम का सिक्का बॉलीवुड में चलता है। बिग बी को जो नोटिस दिया गया था उसे पहले उन्होंने इग्नोर कर दिया था लेकिन अब बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्टर शहर के सर्वेक्षण अधिकारियों को सड़क चौड़ीकरण परियोजना के लिए आवश्यक बंगले के सटीक हिस्से का सीमांकन करने का भी निर्देश दिया है।

    बीएमसी पहले भी अपने कामों के लिए चर्चा में रही है। इससे पहले कंगना रनौत को लेकर बीएमसी चर्चा में थी। बिग बी के घर का जो हिस्सा गिराना है वह संत ज्ञानेश्वर मार्ग चंदन सिनेमा क्षेत्र को इस्कॉन मंदिर की ओर लिंक रोड से जोड़ता है। रोड वाइंडिंग पॉलिसी के तहत बीएमसी ने 2017 में बच्चन को इस स्थिति के बारे में नोटिस दिया था।

    यह कार्रवाई कानूनों का पालन कर के की जा रही है, इसलिए पहले नोटिस दिया गया था। काफी समय से बिग बी हमें कोई पिक्चर में देखने को नही मिले है। एक से एक सुपर हिट फिल्मे देने वाले बिग बी फ़िलहाल कौन बनेगा करोडपति की शूटिंग में व्यस्थ हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.