14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस थी मौत से दो महीने पहले प्रेग्नेंट, हैरान कर देने वाला है ये खुलासा

    बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो दर्शक भुलाए नहीं भूल सकते हैं। इसमें फिल्म सूर्यवंशम का नाम आता है। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म टीवी पर इतनी आती है कि शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने ये फिल्म ना देखी हो। इस फिल्म में बिग बी के साथ एक्ट्रेस सौंदर्या रघु नजर आईं थी।सौंदर्या को इसी फिल्म से ज्यादा पहचान मिली थी। महज 31 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका जन्म 18 जुलाई, 1972 को हुआ था। 17 अप्रैल 2004 को 31 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली थीं।

    सौंदर्या का दुर्घटना में निधन हो गया था जिसने मनोरंजन जगत को गहरा सदमा दे दिया था। उनकी डेथ एनिवर्सरी पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें।

    सौंदर्या फिल्मों में हिट थीं और कुछ समय बाद ही वो राजनीति में भी आ गईं थीं। 17 अप्रैल को उनके एयरक्राफ्ट जक्कूर एयरोड्रस से उड़ान भरी। उनके साथ उनके छोटे भाई और तेलुगू फिल्मों के प्रोड्यूसर अमरनाथ भी मौजूद थे।

    एयरक्राफ्ट ने कुछ देर पहले ही उड़ान भरी थी कि अचानक से एक बड़ा धमाका हुआ और एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस हादसे में सौंदर्या खत्म हो गईं और साथ हीं उनके भाई और प्रोड्यूसर का भी अंत हो गया।

    जब पता चला कि वो मां बनने वाली थीं तो हर किसी के दिल को एक और गहरा धक्का लग गया।लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सौंदर्या इस दुनिया से एकाएक चली गईं। उनके निधन ने हर किसी को गहरा सदमा दिया था। फिल्म में उनकी खूबसूरत मुस्कान और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी।

    हालांकि सौंदर्या अब इस दुनिया में नहीं है, 17 साल पहले उनकी मौत हो गयी थी। उस वक्त सौंदर्या की उम्र सिर्फ 31 साल थी। उन्होंने 12 साल के अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म ‘Apthamitra’ थी, जो कन्नड़ भाषा में बनी थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.