17.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    किसी एक्टर 250 तो किसी ने 150 बार किया सेलिब्रिटी का RAPE…..

    बॉलीवुड में जब भी बदला लेने की पृष्ठभूमि पर कोई फिल्म बनाई जाती है, तब केंद्र में अधिकतर रेप की कहानी देखने को मिलती है। ऐसा आज से नहीं, बल्कि 60 और 70 के दशक से चला आ रहा है। विद्युत जामवाल स्टारर हालिया रिलीज ‘खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2 : अग्नि परिक्षा’ (Khuda Haafiz: Chapter II – Agni Pariksha) की कहानी भी कुछ हद तक ऐसी ही है।

    फिल्म में विद्युत अपनी 5 साल की अडॉप्टेड बेटी के गैंग रेप और मर्डर का बदला लेते हैं। अगर ऐसी फिल्मों में विलेन के रोल्स की बात करें तो बॉलीवुड में ऐसे कई विलेन हुए हैं, जिनकी छवि फिल्मों में रेप सीन देने की वजह से काफी बुरी बन गई थी।

    प्रेम चोपड़ा

    इस लिस्ट में सबसे टॉप पर प्रेम चोपड़ा हैं। उन्होंने अपने 60 साल लंबे करियर में लगभग 380 फिल्मों में काम किया है और इनमें से 250 फिल्मों में उन्हें एक्ट्रेस या हीरो की बहन का रेप करते देखा गया है। बताया जाता है कि वे रेप सीन करने में इतने एक्सपर्ट हो गए थे कि जब भी इस तरह के सीन की डिमांड होती, फिल्म के मेकर्स उन्हें ही याद करते थे।

    रंजीत

    लिस्ट में दूसरा स्थान रंजीत का है, जिन्होंने लगभग 5 दशक तक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इस अवधि में वे 200 से ज्यादा फिल्मों में नज़र आए हैं और इनमें से लगभग 150 फिल्मों में वे रेप करते दिखाई दिए हैं।

    बताया जाता है कि फिल्मों में रंजीत के रेप सीन देखने के बाद लोग उन्हें असल में गुंडा और बदमाश समझने लगे थे। कहा जाता है कि वे अपने घर की बहन-बेटियों को सलाह देते थे कि जहां रंजीत दिखाई दें, वहां से रास्ता बदल लें।

    डैनी डेन्जोंगपा

    सबसे ज्यादा रेप सीन देने वाले बॉलीवुड विलेन में डैनी डेन्जोंगपा का नाम भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अपने 50 साल से भी ज्यादा लंबे करियर में 190 से अधिक फिल्मों में से तकरीबन 110 फिल्मों के लिए उन्होंने रेप सीन शूट किया है।

    शक्ति कपूर

    फिल्मों में रेप सीन की बात हो और शक्ति कपूर का नाम न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। 48 साल लंबे करियर में शक्ति कपूर ने 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और इनमें से लगभग 80 फिल्मों में वे रेप करते नज़र आए हैं। शक्ति कपूर पर तो असल जिंदगी में भी कास्टिंग काउच जैसा आरोप लग चुका है।

    गुलशन ग्रोवर

    बॉलीवुड में सबसे ज्यादा रेप सीन करने वालों में गुलशन ग्रोवर भी शामिल हैं। उन्होंने लगभग 22 फिल्मों में इस तरह का सीन दिया है। जबकि अपने 42 साल लंबे करियर में उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.