24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    उर्फी जावेद को था जिससे बेशुमार इश्क, भरी दोपहर में उसी के ऊपर चढ़ी गाड़ी

    उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड वीडियोज और आउटफिट अक्सर कहर ढाते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी भी सांस अटक जाए।

    उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को उत्तरप्रदेश लखनऊ शहर में हुआ था। इनकी माँ का नाम जकिया सुल्ताना है उर्फी की एक बहन भी है जिसका नाम डॉली जावेद है।

    उर्फी को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का बहुत शौक था। इनके अंदर की इसी आग ने उन्हें मुंबई के ग्लैमर मार्केट में ला खड़ा किया ।मुंबई आने से पहले उर्फी दिल्ली में एक फ़ैशन डिजाइनर के यहां असिस्टेंट की नौकरी करती थी।

    उर्फी जावेद ने अपना करियर साल 2016 में सोनी टीवी पर प्रकाशित होने वाले टीवी धारावाहिक के बडे भैया की दुल्हनिया से की थी।

    इस टीवी धारावाहिक में इन्होने अवनी पंत नाम की लड़की का किरदार निभाया था। पहला टीवी सीरियल मिलते ही ये लोगो की नजरो में आ गयी थी और इसी वजह से इसी साल इन्हे दूसरा टीवी सीरियल भी जल्दी मिल गया जिसका नाम चंद्र नंदिनी था।

    साल 2017 में उर्फी को मेरी दुर्गा नाम का टीवी सीरियल हाथ लगा जिसमे जिसमे इन्होने आरती नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी। इस शो के निर्माता रविंद्र गौतम और प्रदीप कुमार थे यह शो एक साल से ज्यादा चलने के बाद साल 2018 में बंद हो गया।

    साल 2018 में इन्होने सात फेरो की हेरा फेरी नाम के टीवी शो में कामिनी जोशी का किरदार निभाया। इस शो की पूरी कहानी पांच पड़ोस के दोस्तों, दो जोड़ों और एक कुंवारे लड़के के जीवन के आस पास घूमती थी ।इसके बाद इन्हे कलर्स टीवी के बेपनाह (धारावाहिक) में बेला के रूप में देखा गया था।

    साल 2020 में इन्होने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में कामिनी जोशी एवं’ कसौटी जिंदगी की’ टीवी शो में तनीषा चक्रवर्ती का किरदार निभाया। साल 2021 में ये बिगबॉस ओटीटी में बतौर प्रतिभागी भाग ले रही है।

    टूटा उर्फी का फोन

    उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो फोन से गुलाब के फूल की फोटो खींचती नजर आ रही हैं।फोटो खींचने के बाद वो अनजाने में फोन फेंक देती हैं और गुलाब उनके हाथ में रह जाता हैं।

    जैसे ही उर्फी का फोन सड़क पर गिरता है, एक स्कूटर उस फोन के ऊपर से गुजर जाता है और उर्फी बस देखती रह जाती हैं।उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस वीडियो में प्रिंटेड पिंक ब्रालेट पहनी हुई है और उसे ढीले-ढाले कार्गो पैंट के साथ कैरी किया हुआ है।

    उर्फी ने मैचिंग हाई हील्स पहने हैं और उन्होंने हाथ में गुलाबी गुलाब लेकर फोटो खींची है। लेकिन ऐन मौके पर उर्फी ने अपना फोन फेंक दिया और उनका बड़ा नुकसान हो गया। अब ये वीडियो असली है या नकली यह तो वह ही जाने।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.