30.1 C
Delhi
Tuesday, September 26, 2023
More

    Latest Posts

    जब भूत ने पड़ोसियों से कहा घर में दफन है मेरी लाश

    भूत एक ऐसा नाम है जिसको सुनकर अच्छे – अच्छे लोगों का पसीना निकलने लगता है। कोई भी भूत से टकराना नहीं चाहता, लेकिन फरीदाबाद के संतोष नगर इलाके में एक घर से एक लड़की का नरकंकाल बरामद हुआ। कंकाल बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें एक भूत परेशान कर रहा था। उसका कहना था कि उसके घर वालों ने उसे मार कर घर में ही दफना दिया है।

    इस घटना से सभी का दिल सहम गया। रात होते ही वहां सुनसान होने लगा। कई दिनों तक जब ये मामला लगातार चलता रहा तो परेशान पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद एक कमरे में खुदाई करवाकर नरकंकाल को घर से बरामद किया।

    खौफनाक माहौल में लोग वहां रहने लगे। उस घर के आगे जाते ही अजीबों – गरीब एहसास होने लगता। इस मामले में भूत के परिजनों ने बताया कि डेढ़ साल पहले लड़की की मौत होने के बाद उसे घर पर ही दफना दिया गया था। इलाकाई लोगों ने बताया कि मृतक लडक़ी का यह साया पिछले कई दिनों से उन्हें डरा रहा है। साया उनसे कहता था मुझे घर के अंदर ही मेरे मां बाप ने दफना दिया है। मुझे बाहर निकालो। इसके बाद ही उन्होंने पुलिस को शिकायत की।

    जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है उसके रौंगटे खड़े हो रहे हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा है इस घटना पर। पुलिस ने अपनी जांच में मामला सुसाइड का मान रही है। मामला यदि आत्महत्या का था तो घरवालों ने शव को घर में ही क्यों दफना दिया। तभी पुलिस को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई। पुलिस के मुताबिक लडक़ी ने 14 जुलाई 2015 को घर में ही सुसाइड किया था।

    भूत होते हैं या नहीं, इसको लेकर हमेशा से विवाद रहा है। इस घटना के बाद लोगों में भूतों को लेकर एक बहस छिड़ गयी है। उसके परिजनों ने लोक-लाज के डर से कमरे के अंदर कब्र खोदकर लडक़ी को दफना दिया। लड़की के परिजनों को उसका नौकरी करना पसंद नहीं था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.