35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    महिला ने लगाए ऑनलाइन कंपनी पर आरोप, कहा 1 दर्जन मंगाने पर क्यों मिले सिर्फ 12 मास्क, जाने क्या है पूरा मामला

    सोशल मीडिया पर अकसर कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देख-पढ़ या सुनकर हंसी ही न रुके। अब अमेरिका का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला व्यापारी ग्राहक की खराब मैथ्स के चलते सकते में ही आ गईं। दरअसल, हुआ यूं कि कस्टमर ने दर्जन भर मास्क का ऑर्डर दिया लेकिन जब उसे 12 मास्क मिले तो गुस्से में न सिर्फ कंपनी को शिकायती मेल लिखा बल्कि रिफंड तक मांग लिया।

    महिला को मैथ की समझ कम होने की वजह से उसने ऐसा हंगामा किया कि सारी दुनिया हैरान रह गई। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि ऑनलाइन समान मंगवाने में कभी- कभी गड़बड़ी हो जाती है।

    ऐसे में रिप्लेस या रिफंड हो जाता है लेकिन यहां इस महिला ने तो कमाल ही कर दिया और अपने ही गलती के कारण गुस्सा हो गयी। ऑर्डर की डिलीवरी के बाद जेडा के पास एक मेल आया, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में ‘मास्क का गलत ऑर्डर’ पढ़कर वे चौंक गईं।

    उन्हें लगा कि उनसे कोई गलती हुई होगी लेकिन मेल पढ़कर तो वे हैरान रह गईं। दरअसल, उनकी कस्टमर ने मेल में लिखा था कि उन्होंने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, जबकि उन्हें सिर्फ 12 पीस ही मिले। इसलिए वे पूरे ऑर्डर का रिफंड चाहती थीं।

    जेडा ने मेल का जवाब लिखकर कस्टमर को समझाने की कोशिश की, एक दर्जन में 12 मास्क ही आते हैं। लेकिन कस्टमर भी अपनी ही बात पर अड़ी रही। ट्विटर पर, महिला ने ग्राहक के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। जिसमें लोग अपने अलग अलग रिएक्शन्स दे रहे है।

    जाडा ने ग्राहक को निराश करने के लिए माफी भी मांगी और उसे 5 डिस्काउंट कूपन दिए। वहां जाडा की पोस्ट के वायरल होने के बाद, उनका ऑनलाइन शॉपिंग व्यवसाय बहुत अच्छा चल रहा है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.