24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    बाबा रामदेव के आश्रम में नवनीत राणा को मिला था सपनों का राजकुमार, पढ़ें इनकी पूरी प्रेम कहानी

    एक महिला सांसद नवनीत कौर राणा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल, नवनीत राणा ने बीते दिन लोकसभा में महाराष्ट्र में जारी 100 करोड़ रुपये के वसूली कांड का मसला उठाया था और महाविकास अघाड़ी सरकार पर जमकर बरसी थीं। संसद में मनसुख हिरेन हत्या का मामला उठा कर महाराष्ट्र में महा विकास अघाडी सरकार पर कई आरोप लगाए थे।

    उन्होंने कहा था कि जिस पुलिस अधिकारी को 16 साल तक निलंबित रखा गया, उसे महाराष्ट्र में महा विकास अघाडी सरकार आते ही बहाल क्यों कर दिया गया?

    मामले को संसद में उठाने के बाद नवनीत राणा ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया था कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें जेल में डालने और देख लेने की धमकी दी है।

    आपको बता दे कि नवनीत कौर का निजी जीवन काफी चर्चा में रह है। उन्होंने साल 2011 में अमरावती के बडनेरा विधानसभा से विधायक रवि राणा से विवाह किया था। नवनीत और रवि की पहली मुलाकात बाबा रामदेव के आश्रम में हुई था।

    जहां दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। उन्होंने एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की। उनके साथ 3162 जोड़ों ने भी इस विवाह समारोह में साथ में फेरे लिए थे। चुकी तब रवि राणा विधायक थे इसलिए ये शादी बहुत चर्चा में आई थी।

    उनकी राजनीति में एंट्री पति रवि राणा की वजह से हुई।दोनों ने 2 फरवरी 2011 में शादी रचाई थी। रवि राणा अमरावती के बडनेरा विधान सभा क्षेत्र से विधायक हैं। नवनीत रवि की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प है।

    योगा में विशेष रूची रखने वाली नवनीत कौर राणा का बाबा रामदेव के साथ जुड़ाव बेहद खास है। नवनीत बाबा की बड़ी प्रशंसक होने के साथ ही उनको अपने पिता के समान मानती हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.