14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    यह है न्यूयॉर्क का ‘सबसे बेकार अपार्टमेंट’, 1 लाख रुपये से ज्यादा है किराया

    न्यूयॉर्क शहर के प्रसिद्ध प्रतिस्पर्धी रियल-एस्टेट बाजार में इस सप्ताह एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। एक ऐसा अपार्टमेंट सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसका एक महीने का किराया 1,650 डॉलर है।

    इससे बड़ी बात यह है कि इस अपार्टमेंट में न ही बाथरुम है और न ही चूल्हा। न्यूयॉर्क का यह अपार्टमेंट अबतक का सबसे बुरा अपार्टमेंट बताया जा रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

    इसी के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात है कि इस वीडियो को 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। दरअसल रिएल्टर कैमरन नोएलटन ने अपने टिकटॉक फॉलोअर्स को अपने वीडियो के जरिए न्यूयॉर्क के इस सबसे बुरे अपार्टमेंट का नज़ारा दिखाया।

    वीडियो में सबसे पहले वह कहते हैं यह “सबसे खराब अपार्टमेंट” है। नोल्टन को यह कहते हुए सुना जा सकता है ‘आप पूछें इससे पहले बता देता हूं हां, यह एक वास्तविक अपार्टमेंट है।

    यह है जो आपको 1650 US डॉलर में न्यूयॉर्क सिटी के सबसे खास इलाके में मिलता है। ‘ उन्होंने बताया कि यह अपार्टमेंट वेस्ट विलेज में स्थित है, लेकिन उन्होंने इसका पूरा पता नहीं दिया।

    दरअसल, वे मालिक को बुरा महसूस नहीं कराना चाहते थे। नोएलटन कैमरे के सामने के दरवाजा खोलने के बाद अपार्टमेंट के चारों ओर घूम कर पूरे अपार्टमेंट का एक नजारा दिखाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां न तो कोई ओवन या स्टोव है।

    यहां केवल एक मिनी-फ्रिज है। अपार्टमेंट में एक छोटी कोठरी भी है। वीडियो पोस्ट होते ही लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए, एक यूजर ने बोला ‘यह अपार्टमेंट नहीं कंपार्टमेंट है। ‘ वहीं, एक अन्य यूजर का बोलना था कि यह हैरी पॉटर के रहने के लिए अच्छी स्थान है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.