37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    भेष बदलकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, मां का हाथ पकड़कर करने लगा ये हरकत

    आपने कई ऐसे हंगामे देखे होंगे जहां प्रेमी प्रेमिका के चक्कर में मार खा जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ ओडिशा के जाजपुर जिले में, जहां प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हो जाने पर प्रेमी ने उससे मिलने के लिए बाबा का भेष धारण किया और उसके गांव पहुंच गया।

    हालांकि प्रेमी अपनी योजना में सफल नहीं हो पाया, क्योंकि इतनी कम उम्र के बाबा के रूप रंग को देख गांव वालों ने उसे चोर समझ बैठा और बाबा बना प्रेमी फंस गया।

    उसके बाद प्रेमी के साथ जो हुआ वो उसने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल गांववालों ने उसे पकड़कर खूब मारा और पुलिस के हवाले कर दिया। आपको बता दे कि प्रेमिका की शादी कही और तय कर दी गयी थी जिसकी जानकारी प्रेमी को लगी तो उससे रहा नहीं गया और प्रेमिका से मिलने की ठान ली।

    वहीं वो गांव में भेष बदलकर साधु बनकर गया उसे लगा कि कोई उसे नहीं पहचान पाएगा और अपनी प्रेमिका से मिल लेगा लेकिन आखिरकार गांव वालों में उसे चोर समझ लिया और जमकर पिटाई कर दी। 

    पकड़ा गया प्रेमी अनुगुल जिले का रहने वाला है। ये 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। गांव में पहुंचने के बाद प्रेमी सीधा प्रेमिका के घर चले गया। वहां जाकर ये प्रेमिका की मां से मिला और उनका हाथ देखकर उनका भविष्य बताने लगा।

    मां का हाथ देखने के बाद इसने कहा कि अपनी लड़की की शादी टाल दें। ये शादी उनकी लड़की के लिए ठीक नहीं है। इसी दौरान बाबा पर प्रेमिका के पिता व परिवार के अन्य लोगों को शक हो गया।

    और उसे चोर समझकर मारने पीटने लगे। पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका के परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ है। इसलिए वो बाबा बनकर उसके घर गया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.