21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    किडनेपर बीवी: पति को किडनेप कर पत्नी ने बनाया बंधक, भाई ने भी दिया साथ, जाने फिर क्या हुआ

    क्या आपने कभी सुना है कि किसी पत्नि ने अपने ही पति का अपहरण कर लिया हो। नहीं सुना ना, हमने भी नहीं सुना था। लेकिन हमने जब ऐसी खबर की पड़ताल करने की कोशिश की तो पता चला कि ये सब बिल्कुल सच है।

    वैसे सुनने में तो लगता थोड़ा अजीब सा ही है। आखिर कैसे कोई पत्नि अपने पति को ही अगवा करा सकती है। सुनने के बाद बड़ा ही अचम्भा हुआ और जब इसकी जानकारी ली तो जो खुलासा हुआ उससे लगने लगा कि पत्नि ये सब अपने पति से तंग आकर ही किया था।

     बतादें कि ये पूरी ख़बर छत्तीसगढ़ की है। वहां के बिर्रा थाने क्षेत्र की ये पूरी खबर बताई जा रही है। जहां महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति के अपहरण की साजिश रचने का काम किया और उसे अंजाम तक भी पहुंचाया।

    बतादें पचोरी के सरगांव निवासी केदार बरेठ अपने पिता बिदुर बरेठ के साथ बिर्रा गए थे। यहां दोनों बाइक से लौट रहे थे कि तभी बिर्रा चौक बस स्टैंड के पास एक युवक अचानक से उनके सामने आ धमका और उनकी बाइक की चाबी निकाल ली। 

    अब ये दोनों कुछ समझ पाते इसके पहले ही वहां एक सफेद रंग की कार आई और केदार को किडनेप कर ले गई। और जब इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

    पुलिस को पता चला कि केदार का अपनी बीवी से झगड़ा चल रहा था और वे 2016 से अलग रह रहे थे। यहां इनका केस जांगजीर परिवार कोर्ट में चल भी रहा है। इस शक के आधार पर पुलिस केदार के ससुराल पहुंची।

    पुलिस को जानकारी मिली की केदार अपनी साली के मोबाईल पर अश्लील मैसेज भेज उसे परेशान करता था। ऐसे में जब पुलिस ने केदार की साली के मोबाईल से उसकी बीवी और साले को फोन लगाया तो दोनों ने उठा लिया।

    उन्होंने ये भी बताया कि केदार उनके पास बंधक के रूप में है। इस कॉल के आधार पर पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस कर कोरबा के रामपुर पहुंच गई। यहां छापे के दौरान उन्होंने केदार की बीवी भारती, साले आशुतोष और कोरबा निवासी आलोक यादव को हिरासत में ले लिया।

    जानकारी के मुताबिक युवक न तो अपनी बीवी को तलाक दे रहा था और न ही उसे उसके ज़रूरत के लिए पैसे दे रहा था। इसके अलावा वह अपनी साली को भी अश्लील मैसेज भेज परेशान कर रहा था। 

    इन सभी बातों के चलते पत्नि ने पति का अपहरण कर उसे सबक सिखाने की साजिश रची और उसे अपने कब्ज़े में लेकर उससे अपने हिसाब से मांग करने लगी। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.