37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    कुत्ते ने सीढ़ी पर दिखाई इंसानी चाल, तो लोगो ने दे दिया स्मार्ट कुत्ते का टाइटल।

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ पता नहीं रहता. अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो से आम लोगों को स्टार बनते देखा गया है. लेकिन आज हम किसी इंसान नहीं, बल्कि एक जानवर की बात करने वाले हैं. क्या आपने कभी किसी कुत्ते को इंसानों की तरह सीढ़ियां चढ़ते देखा है.

    अगर नहीं, तो आज हम आपको दिखाने वाले हैं. जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता एक मकान की छत से लगी सीढ़ी पर संभालते हुए पांव रखता है. फिर धीरे-धीरे कर अपने पांव इंसानों की तरह नीचे रखते हुए वह नीचे उतरता है. 38 सेकेण्ड की इस वीडियो में कुत्ते को नीचे उतरते दिखाया जाता है.

    इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों व्यूज आ गए हैं. साथ ही लोगों ने अलग-अलग पेज से इसे शेयर भी किया है. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कुत्ते को आम डॉग नहीं, बल्कि ‘स्मार्ट डॉग’ कह डाला है. ये वीडियो इस समय अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाई हुई है. 

    कुत्ते की इस वायरल वीडियो पर जहां कुछ लोगों ने इमोजी शेयर कर तारीफ की है. जबकि कुछ लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है आर्मी मैन का पालतू कुत्ता है, तभी इतना ट्रेन्ड है.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘जानवर आदमी से ज्यादा वफादार है.’

    अब ये तो हो गई कुत्ते और उसके मालिक की तारीफ. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि कुत्ते को यूं अकेले नीचे जाने देना सही नहीं है. इस तरह वो गिर भी सकता है. इस तरह के भी कुछ कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.