29 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    कर रही थी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय, बीच रास्ते में पति ने देखा और हुआ बवाल देखिये ये वायरल वीडियो

    पति पत्नी के रोज़ मार के झगड़े तो आम बात है। लेकिन पति पत्नी के जीवन मे किसी वो का आना काफी बड़ी बात है । ऐसा ही एक मामला हमारे सामने आया है पति-पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड का एक मामला सामने आया हैं । पत्नी आने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर बैठ कर मजे ले रही है ।

    दरअसल आगरा स्थित सिकंदरा पर एक विवाहित महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर बैठकर जा रही थी। तभी उसके पति की नजर पत्नी पर पड़ी और बाइक से उनका पीछा करने लगा। हाईवे पर गाड़ी रोकने के लिए चिल्लाने लगा।

    पति की आवाज देने पर भी पत्नी मित्र ने गाड़ी नहीं रोकी। तभी पति ने पीछे से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। गाड़ी तेज रफ्तार से बढ़ाकर पति ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र की स्कूटी रुकवा लिया। जब स्कूटी रूकी तो हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

    सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के पति और पुरुष मित्र का शांति भंग की धाराओं को लगा दिया। साथ ही दोनों को ऐसी हरकतें ना करने की चेतावनी दी है। बताया जा रहा है कि महिला की शादी करीब 1 वर्ष पहले हुई थी। महिला की एक बेटी भी है। महिला के नजदीकी संबंध एक चावल कारोबारी से हैं।

    पति को अपनी वाइफ पर पहले से ही शक था लेकिन उसके पास कोई खास सबूत नही था। लेकिन एक दिन जब बिना बताए पत्नी घर से निकली तो पति ने उसका पीछा किया तो उसके उसके बॉयफ्रेंड के संग रंगे हाथ पकड़ा । केवल इतना ही नही उसने खुद ही अपनी पत्नी की वीडियो को सोशल मीडिया पर दाल दिया ।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.