16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    Ram gopal verma की “लड़की” ने मचाया बवाल, फिल्म से हटाने पड़े क्लीवेज और 12 closeup सीन

    लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लड़की – एंटर द गर्ल ड्रैगन’ के प्रमोशन पर जुटे हुए हैं। इस फिल्म से मार्शल आर्टिस्ट पूजा भालेकर डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म काे सेंसर बोर्ड ने कई कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट दिया है।

    रंगीला (1995), दौड़ (1997), नाच (2004) और निशब्द (2007) जैसी सेंशुअल फिल्मतें देने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को भारत और चीन के थिएटर्स में रिलीज होगी।

    इस फिल्म से मार्शल आर्टिस्ट पूजा भालेकर डेब्यू करने जा रही हैं जो फिल्म से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब सुनने में आया है कि सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने मेकर्स को फिल्म में कई सीन और डायलॉग्स कट करने के लिए कहा है।

    इस फेहरिस्त के मुताबिक सीबीएफसी ने फिल्म में इस्तेमाल की गई गालियां, 12 क्लोज अप क्लीवेज शॉट्स और कुछ उत्तेजक दृश्यों को हटाने के लिए कहा है।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक सीबीएफसी ने फिल्म से कुछ इस तरह के डायलॉग हटाने के लिए कहा है जो फीमेल लीड के संदर्भ में इस्तेमाल किए जाते हैं।

    इनमें से कुछ डायलॉग हैं, ‘क्या लेग पीस है’, ‘यहीं के यहीं रेप कर दूंगा’, ‘पिछले सप्ताह मैंने अपनी बीवी को बेच दिया’ और ‘मरने से पहले मुझे उसका स्वाद लेना है’।

    बात करें फिल्म की तो इसकी कहानी एक ऐसी लड़की की है जो मार्शल आर्टिस्ट है और ब्रूस ली से बेहद प्यार करती है। यह एक लव ट्रायएंगल स्टोरी है जिसमें मेन लीड एक्ट्रेस को उसके साथी और ब्रूस ली के बीच यानि की अपनी आर्ट और प्यार के बीच किसी एक को चुनना होता है।

    फिल्म में पूजा भालेकर के अलावा पार्थ सूरी, राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

    हाल ही में इस फिल्म का 8 मिनट का ट्रेलर रिलीज हुआ जो अब तक की किसी भी फीचर फिल्म का सबसे लंबा ट्रेलर है। इस ट्रेलर में पूजा के मार्शल आर्ट्स स्किल्स और हॉट अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनके दीवाने हो चुकी हैं।

    ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.