24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    साड़ी पहन 60 फिट गहरे पानी में उतरी दुल्हन, समुद्र को साक्षी मानकर दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे

     हर किसी के जीवन में शादी एक अहम हिस्सा है। आपने हर तरह की शादियां देखी होंगी लेकिन आज आपको एक ऐसी अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे है जो विदेशों में ही देखने को मिलती है।

    आज हम आपको भारत में भी ऐसी शादी के बारे में बताएंगे, दरअसल तमिलनाडु में एक ऐसी शादी हुई है जहां दूल्हा और दुल्हन ने 60 फीट गहरे पानी के अंदर जाकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई और पानी के अंदर करीब 45 मिनट बिताए।

    इस दौरान दोनों ने समुद्र को साक्षी मानकर कस्में खाईं और सात फेरे भी पानी के अंदर ही लिए। आपको बता दे कि मामला तमिलनाडु के नीलकंरई समुद्र तट का है जहां एक आईटी इंजीनियर कपल शादी के लिए तैयार था।

    दुल्हन जहां साड़ी पहने हुए थी वहीं दूल्हा पहने हुए था। दोनों मुहूर्त का इंतजार कर रहे थे और जैसे ही मुहूर्त हुआ दोनों ने समुद्र में छलांग लगा दी और 60 फीट गहरे पानी में जाकर एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। 

    बता दे कि इस अनोखी शादी का आइडिया आईटी इंजीनियर चिन्नादुरई का था। उन्होंने जब अपनी दुल्हन श्वेता को इसके बारे में बताया तो वे हैरान रह गई। फिर वे इसके लिए तैयार हो गई।

    श्वेता बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही स्विमिंग करना पसंद है, ऐसे में अंडरवाटर मैरिज का आइडिया उन्हें भी भा गया। वहीं इस अनोखी शादी के लिए उन्होंने अपने ट्रेनर अरविंद थरुनस्री की मदद ली।

    अरविंद बताते हैं कि यह शादी पहले ही तय हो गई थी लेकिन समुद्र के शांत न होने की वजह से इसे रद्द कर दिया गया था। समारोह के बारे में बताते हुए, दूल्हे ने कहा कि पानी के नीचे की रस्मों को पूरा करने में 45 मिनट लगे और उन्होंने कहा कि उन्होंने जल प्रदूषण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए इस अनोखे तरीके से शादी करने का फैसला किया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.