14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    राज कुंद्रा की जमानत पर पति को इतने दिनों बाद देख भावुक हुई शिल्पा, इस तरह बयान किया दर्द

    शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा कई दिनों से पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस हिरासत में है. अब आखिरकार उन्हे जमानत मिल ही गई. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपए के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दे दी है. पति को जमानत मिलने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है.

    एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इंद्रधनुष की फोटो के साथ एक राइटर को कोट करते हुए लिखा है, इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए है कि एक बुरे तूफान के बाद भी कुछ खूबसूरत हो सकता है.

    गौरतलब है कि, पोर्नोग्राफी केस में फंसे कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की मुश्किलें भी काफी बढ़ चुकी थी.

    शिल्पा ने इस दौरान खुद को घर में बंद कर लिया था. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. शिल्पा इस दौरान किसी से मिलने के लिए भी तैयार नहीं थी. हालांकि इस मामले की पूछताछ करने पुलिस उनके घर भी पहुंची थी.

    19 जुलाई को किया गया था गिरफ्तार

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के गंभीर आरोप लगे हैं. मामले में पुलिस ने 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था.

    राज के साथ ही मामले में पुलिस ने कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था. उनके वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि, ओटीटी पर क्या अपलोड करना है ये सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर तय करते थे ना कि राज कुंद्रा.

    1400 पेजों की बनी हुई चार्जशीट में एक ऐसा सबूत भी नहीं है जिससे ये साबित होता हो कि राज कुंद्रा कंटेंट अपलोड करते थे.

    ये है पूरा मामला

    आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा गया था.

    कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट का निर्माण करने और उन्हें Hotshots नाम के ऐप पर अपलोड करने जैसे कई संगीन आरोप लग चुके है. उन पर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं. इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि उनके पति पोर्न नहीं बल्कि इरॉटिक फिल्म का निर्माण करते है.

    राज को मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है. वहीं उनके साथ उनके सहयोगी रयान थोर्प को भी रिहाई मिल गई है. जेल से निकलने के बाद उन्हें मीडिया ने घेर लिया, लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज को सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी.

    दुआ मांगने वैष्णो देवी गई थी शिल्पा शेट्टी

    आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने इससे पहले भी कई बार जमानत याचिका लगाई थी. मगर हर बार उसे मुंबई हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था. इस बीच शिल्पा ने फिर से काम पर लौटने का फैसला किया.

    एक्ट्रेस ने एक बार फिर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में वापसी की. उन्होंने आने से पहले एक शर्त रखी थी कि, उनसे इस केस के बारे में कोई किसी भी तरह की बात नहीं करेगा. कुछ दिनों पहले ही शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी के दर्शन करने गई थीं. अब लगता है उनकी मन्नत पूरी हो चुकी है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.