26.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    गज़ब की है दुनिया: वायरल होने के जुनून में 44 साल के युवक ने किया बकरी से निकाह, ये है पूरा मामला

    आखिर कार ये भी एक दुनिया है, और दुनिया गोल है यहां कुछ भी होता है, जैसे की इस शख्स ने 44 साल की उमर में किया बकरी से निकाह तो किया ही बल्कि दहेज में 117 रुपए भी मिले । बढ़ते हुए सोशल मीडिया के क्रेज ने जनता को उंट पतंग हरकते करना सीखा दिया दिया । अपनी ऐसी ही एक अजीब सनक को सिर चढ़कर दुनिया को दिखाते हुए इस युवक ने कर दिया कमाल । आइए आपको पूरा मामला बताए ।

    सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से सामने आया है।यहां एक शख्स ने वायरल होने के लिए एक बकरी के साथ निकाह किया है।

    इस निकाह में दहेज के रूप में 117 रुपए दिए गए हैं। हालांकि जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो शख्स ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि आगे से वह वायरल होने के लिए ऐसा कोई काम नहीं करेगा।

    जिस शख्स ने बकरी से निकाह किया, उसका नाम सैफुल आरिफ है और उसकी उम्र 44 साल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने पांच जून को बेन्जेंग जिला के क्लांपोक गांव में श्री रहायु बिन बेजो नाम की बकरी से निकाह किया।

    इस निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन बनी बकरी एक शॉल से ढकी हुई है और लोकल लोग पारंपरिक पोशाक में शादी समारोह में शामिल हुए हैं।

    हालांकि जब इस बात पर हंगामा हुआ तो सैफुल ने माफी मांगी। उसका कहना है कि वह एक यूट्यूबर है और उसने इंटरटेनमेंट के लिए ऐसा किया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.