29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    ऊंचाई छू कर भी नहीं भूलते हम अपने संस्कार, पुलिस में लगने के बाद जब ऑफिसर पहुंचा अपने स्कूल तो टीचर ने दिए 1100 रुपए का इनाम

    सोशल मीडिया वायरल खबरों का भंडार होता है। रोज़ाना न जाने कितनी खबरे वायरल होती है। इसी बीच एक और दिल छू लेने वाली वीडियो एक बार फिर से खूब तेजी से वायरल हो रही है । कोई भी टीचर अपनी क्लास में किसी छात्र को पढ़ाता है, तो वह चाहता कि उसका पढ़ाया स्टूडेंट अच्छी नौकरी और अच्छा पद पाए। जब यह सपना पूरा होता है, टीचर का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

    क्लास में शैतानी कर रहे छात्रों को टीचर बार-बार समझाते हैं कि वह पढ़ाई पर ध्यान दें, क्योंकि भविष्य में आगे पढ़ने के लिए शिक्षा बेहद जरूरी है। अगर छात्र ध्यान लगाकर पढ़ेंगे, तो भविष्य में डॉक्टर, पुलिस या कोई अच्छी पोस्ट उन्हें मिल सकती है।

    अब इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिला है। एक छात्र पुलिस अधिकारी (Police Officer) बनकर कई सालों बाद अपने स्कूल पहुंचा है। आइए जानते हैं कि इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में बारे में।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पुलिस की वर्दी में क्लास में खड़ा है। पुलिस अधिकारी बनने के बाद जब शख्स अपने स्कूल पहुंचता है।

    तो उसको देखकर सभी बहुत प्रसन्न होते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी स्कूल की टीचर को होती है। इसके बाद वह अपने नए छात्रों से पुलिस अधिकारी को मिलवाती है।

    इसके बाद टीचर ने पुलिस अधिकारी बनकर अपने स्कूल पहुंचे छात्र को 1100 रुपये का इनाम देती है। पुलिस अधिकारी बनने के बाद स्कूल पहुंचा छात्र अपने टीचर के पैर छूता है और यह देखकर बेहद खुश होती है। क्लास में बच्चे तालियां बजाने लगते हैं।

    इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर सुनील बोरा सर नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

    कई लोग वीडियो देखने के बाद इमोशनल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.