26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    आखिर क्यूं दुखी है शमशेरा के डायरेक्टर कारण मल्होत्रा, सोशल मीडिया पे शेयर करी वजह

    फिल्म ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाला इमोशनल नोट शेयर किया। इस नोट में उन्होंने लिखा कि वे ‘शमशेरा’ के प्रति लोगों के मन में पैदा हुई नफरत और गुस्सा को संभाल नहीं पाए। रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर – इन तीनों कलाकारों को पहली बार हालिया रिलीज यश राज की फिक्शनल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ में देखा गया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

    5 दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन मात्र 37 करोड़ रुपए रहा है। फिल्म के फ्लॉप होने और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स ना मिलने से दुखी डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है।

    करण ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे प्यारे शमशेरा, तुम वैसे ही राजसी और आलीशान हो। इस प्लेटफॉर्म पर अपने आप एक्सप्रेस करना बहुत इंपॉर्टेंट है, क्योंकि यहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, सेलिब्रेशन और अपमान मौजूद है।

    मैं माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरी वापसी मेरी ही कमजोरी थी और इसके लिए मैं कोई भी एक्सक्यूज नहीं दूंगा।

    अब मैं यहां हूं आपके साथ खड़ा हूं और गर्व के साथ सम्मानित भी महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम सारी चीजों का एक साथ सामना करेंगे चाहे वो अच्छा हो या बुरा।

    पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार। शमशेरा मेरा है।’ करण की इस पोस्ट में यूजर्स और उनके करीबी उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

    बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बायकॉट करने का ‘बायकॉट शमशेरा’ और ‘बायकॉट करण मल्होत्रा’ जैसे ट्रेंड भी चलाए गए थे।

    फिल्म में संजय दत्त के किरदार को एक धर्म विशेष के विरोध में बताते हुए और साथ ही रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को नेपोटिज्म का प्रोड्क्ट बताते हुए भी इसका विरोध किया गया था।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के खराब प्रदर्शन के बाद दुनियाभर में अब तक इसके कई शोज कैंसिल किए जा चुके हैं।

    ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म लगभग फ्लॉप हो चुकी है। बता दें कि यह फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन में भी मात्र 31.75 करोड़ की ही कमाई कर पाई जो अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म ‘पृथ्वीराज’ और रणबीर की पत्नी आलिया भट्‌ट की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन से भी कम है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.