27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    5 साल के बच्चे के इस सवाल ने खोल दी बिग बी की पोल 80 की उम्र में भी आखिर क्यों कर रहे है काम

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि RBI के एक कैंपेन के दौरान जब बच्चे ने उनसे इतनी सच्चाई भरा सावाल पूछा तो वे हैरान रह गए थे, उनके उनके पास उसके सवाल का कोई जवाब नहीं था। महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मानें तो हाल ही में एक पांच साल के बच्चे ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि वे हैरान रह गए।

    उनके मुताबिक़ इस बच्चे ने उन्हें इस उम्र में काम न करने और घर पर बैठकर आराम करने की सलाह दी है। बिग बी ने इस बात का खुलासा अपने ब्लॉग में किया है। उनके मुताबिक़, यह तब की घटना है।

    जब वे RBI के एक इवेंट में हिस्सा ले रहे थे। बच्चे के सवाल ने उन्हें पलटकर रुकने को मजबूर कर दिया। लेकिन उनके पास उसका कोई जवाब नहीं था।

    बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है, “मैं RBI के एक कैंपेन के लिए काम कर रहा था और सीन में एक 5-6 साल का बच्चा था। बीच रिहर्सल में बच्चे ने पलटकर मुझसे पूछा, ‘सुनिए, आपकी उम्र क्या है?

    ‘ मैंने जवाब दिया, ’80 साल।’ उसने पीछे हटते हुए कहा, ‘ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर बैठे हैं और आराम कर रहे हैं। आपको भी यही करना चाहिए।”

    बिग बी ने आगे कहा, “मेरे पास उसके सवाल पर कोई जवाब नहीं था। पहली बात तो यह कि मैं इस 5 साल के बच्चे की इतनी कम उम्र में सत्यता देखकर चकित था।

    और दूसरी बात कि मेरे पास कोई जवाब नहीं था।” अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्होंने बच्चे को ऑटोग्राफ दिया और उसके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

    अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘KBC’ का यह सीजन 7 अगस्त से टेलीकास्ट होगा। इस शो के अलावा अमिताभ की अपकमिंग फ़िल्में भी कतार में हैं।

    वे अयान मुखर्जी के निर्देशन वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा विकास बहल के निर्देशन में वे फिल्म ‘गुडबाय’ में काम कर रहे हैं।

    सूरज बडजात्या डायरेक्टेड ‘ऊंचाई’ में उनकी मुख्य भूमिका है। उन्हें नाग अश्विन की साइंस फिक्शन ‘प्रोजेक्ट के’ में देखा जाएगा और वे रमेश अरविंद निर्देशित ‘बटरफ्लाई’ में भी काम कर रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.