24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    सुष्मिता सेन के 11 ‘बॉयफ्रेंड’: कभी 16 साल बड़े बिजनेसमैन तो कभी 15 साल छोटे मॉडल से रहा रिश्ता

    बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का कहना है कि उनकी जिंदगी में आए लोग निराश थे, इस वजह से वे 46 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब से वे फिल्मों में आई हैं, तब से लेकर अब तक उनका नाम 11 लोगों से जुड़ चुका है। दिलचस्प बात यह है कि इनमें से 6 एक्ट्रेस से उम्र में 15 साल तक छोटे रहे हैं, जबकि 5 की उम्र 16 साल तक ज्यादा रही है।

    सुष्मिता सेन का नाम उम्र में लगभग 16 साल बड़े बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद जब सुष्मिता ने इवेंट्स में जाना शुरू किया था, तभी एक इवेंट में उनकी नज़रें अनिल अंबानी से टकराई थीं।

    कथिततौर पर अनिल अंबानी ने एक्ट्रेस को 22 कैरट डायमंड की रिंग भी तोहफे में दी थी। लेकिन कहा जाता है कि बाद में परिवार के कहने पर अंबानी ने सुष्मिता से दूरियां बना ली थीं।

    सुष्मिता सेन का नाम फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ चुका है। सुष्मिता की डेब्यू फिल्म ‘दस्तक’ की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी थी। इसी फिल्म के दौरान सुष्मिता को तकरीबन 7 साल बड़े और शादीशुदा विक्रम से प्यार हुआ।

    एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने की वजह से विक्रम भट्ट को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, इससे पहले कि स्थिति बद से बदतर होती, विक्रम सुष्मिता से अलग हो गए।

    अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता का नाम जुड़ चुका है, जो उनसे उम्र में करीब एक साल छोटे हैं। दोनों ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद रणदीप ने सुष्मिता के लिए बहुत ही कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

    उन्होंने एक बातचीत में कहा था, “मैं मिस यूनिवर्स के साथ रिलेशनशिप में नहीं था और न ही मुझे किसी तरह की जीत की भावना महसूस हुई। मैंने अपनी जिंदगी में सिर्फ थिएटर रिहर्सल को मिस किया है।

    क्योंकि सुष्मिता चाहती थीं कि मैं वहां न जाऊं और यही मैंने अपने वैल्यू सिस्टम में सबसे घटिया चीज़ की।” रणदीप ने सुष्मिता से ब्रेकअप को अपनी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज़ बताया था।

    सुष्मिता सेन का अफेयर उम्र में लगभग 8 साल छोटे डायरेक्टर मुदस्सर अजीज से रहा है। फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के दौरान दोनों करीब आए थे। हालांकि, कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

    ब्रेकअप के बाद एक बातचीत में मुदस्सर ने सुष्मिता की तारीफ़ की थी और कहा था, “वह बहुत अच्छी इंसान है और उसने अपनी जिंदगी में जो भी फैसला लिया है, मैं उसका सम्मान करता हूं। वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती है। ज्यादातर लोग ऐसा नहीं कर पाते।”

    हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया से सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चुका है। शब्बीर उम्र में सुष्मिता से लगभग 7 साल बड़े हैं। ख़बरों में यह तक आया था कि शब्बीर ने सुषमिता को 10.5 कैरट का डायमंड भी दिया था। हालांकि, कभी सुष्मिता या शब्बीर की ओर से रिश्ते की पुष्टि नहीं की गई।

    होटल मालिक संजय नारंग के साथ सुष्मिता का लंबा अफेयर रहा है। उम्र में लगभग 8 साल बड़े नारंग के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, “जब वह आपको सबसे खूबसूरत चीज़ें बताता है और वास्तव में उनका मतलब है।

    प्यार में होना एक बात है और प्यार होना एक बात है।” बताया जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे। हालांकि, ऐसा हो नहीं सका और वे अलग हो गए।

    सुष्मिता सेन उस वक्त 36 साल की थीं, जब वे अपने से 14 साल छोटे बिजनेसमैन इम्तियाज़ खत्री के साथ रिलेशनशिप में थीं। मीडिया में उनके अफेयर की खूब चर्चा रही। हालांकि, सुष्मिता ने कभी इस पर कोई कमेंट नहीं किया और इम्तियाज़ उन्हें अपनी अच्छी दोस्त बताते रहे।

    सुष्मिता सेन का अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ रहा है। बताया जाता है कि लगभग 9 साल बड़े वसीम से सुष्मिता को 2013 में प्यार हो गया था। कहा यहां तक जाने लगा था कि वे शादी करने वाले थे।

    हालांकि, एक बातचीत में सुष्मिता ने अफेयर की ख़बरों को गलत बताया था और कहा था, “मेरी जिससे दोस्ती होती है, उससे मेरे रिलेशनशिप के कयास लगाए जाने लगते हैं।” सुष्मिता ने कहा था कि जब भी उन्हें प्यार होगा तो वे खुद लोगों को बता देंगी। दूसरी ओर वसीम अकरम ने भी ख़बरों को निराधार बताते हुए कहा था कि वे इस तरह की अफवाहों से पक चुके हैं।

    सुष्मिता सेन का नाम अपने से लगभग 2 साल छोटे सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ जुड़ चुका है। यह तब की बात है, जब बंटी सुष्मिता के मैनेजर थे। हालांकि, सुष्मिता ने बंटी के साथ अपने रिश्ते की खबर को अफवाह बताया और इसे हंसी में उड़ा दिया था।

    सुष्मिता का नाम रेस्टोरेंट मालिक ऋतिक भसीन के साथ जुड़ चुका है। उम्र में लगभग 2 साल छोटे ऋतिक के साथ सुष्मिता का अफेयर तकरीबन 4 साल चला था। जहीर खान और सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में दोनों को साथ देखा गया था। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन वे अब भी अच्छे दोस्त हैं।

    सुष्मिता सेन का पिछला अफेयर नोएडा बेस्ड मॉडल रोहमन शॉल के साथ रहा। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। 2018 में दोनों एक-दूसरे के करीब आए और 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.