29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    तीसरी बार pregnacy पर बोली kareena kapoor, बताई सच्चाई

    पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह अफवाह जारी है कि करीना कपूर (Kareena kapoor) तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अब खुद करीना ने इन ख़बरों का खंडन कर दिया। करीना 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali khan) की बेगम बनी थीं और इसके चार साल बाद यानी 2016 में वे पहली बार मां बनी थीं। इसे आप इत्तेफाक कह लीजिए या कुछ और, लेकिन सैफ अली खान की पहली बेगम यानी अमृता सिंह (Amrita Singh) भी शादी के लगभग चार साल बाद ही पहली मां बनी थीं।

    अमृता ने एक बातचीत में कहा था कि वे शादी के तुरंत बाद मां नहीं बनना चाहती थीं। क्योंकि वे करियर की शुरुआत में ही सैफ अली खान के ऊपर जिम्म्मेदारियों का बोझ नहीं डालना चाहती थीं।

    अमृता के मुताबिक़, उस वक्त वे बस यह चाहती थीं कि सैफ अच्छे अभिनेता बनें और पूरा ध्यान अपने करियर पर दें।सैफ अली खान जिस वक्त फिल्म ‘बेखुदी’ (जिन्हें बाद में कमल सदाना से रिप्लेस कर दिया गया) की शूटिंग कर रहे थे।

    उसी समय उनकी 12 साल बड़ी अमृता सिंह से पहली मुलाक़ात हुई थी। अक्टूबर 1991 में उन्होंने अमृता सिंह से शादी कर ली थी।

    शादी के लगभग 4 साल बाद 12 अगस्त 1995 को सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान का जन्म हुआ और इसके लगभग 6 साल बाद 5 मार्च 2001 को वे बेटे इब्राहिम अली खान के पैरेंट्स बने थे।

    सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी लगभग 13 साल चली। 2004 में कपल का तलाक हो गया था। तब से सारा और इब्राहिम अमृता के साथ रहते हैं।

    अमृता से तलाक के लगभग 8 साल बाद 16 अक्टूबर 2012 को सैफ ने करीना कपूर से शादी की और 20 दिसंबर 2016 को वे तैमूर अली खान के पैरेंट्स बनें। सैफ-करीना के दूसरे बच्चे जहांगीर अली खान का जन्म 21 फ़रवरी 2021 को हुआ।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.