31.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करने वाले दीपिका पादुकोण के बयान पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, करन जौहर ने किया खुलासा

    ‘काॅफी विद करन’ सीजन 7 के प्रमोशन के दौरान करन जौहर ने 12 साल पहले सीजन 3 में हुए एक विवाद का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि उनके शो पर दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने जो बयान दिए थे उनका कितना गहरा असर हुआ था।

    करन जौहर के फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 3 के तीसरे एपिसोड में दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर साथ नजर आए थे।

    2010 में टेलीकास्ट हुए इस शो पर दीपिका और सोनम दोनों ने ही रणबीर कपूर के बारे में कई तरह के खुलासे किए थे। अब एक इंटरव्यू में करन जौहर ने बताया कि दोनों ने उस एपिसोड में जो बयान दिए थे उनसे रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर बेहद नाराज थे।

    करन ने बताया, ‘कई बार मेरे शो पर सेलेब्स कई तरह के खुलासे कर जाते हैं और उससे भड़की आग भी मुझे ही बुझानी पड़ती है।

    मुझे याद है जब सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने मेरे शो पर आकर रणबीर को लेकर बयानबाजी की थी। उनके बयानों से चिंटू जी (ऋषि कपूर) काफी दुखी थे और भड़क भी गए थे। उन सभी चीजों को ठीक करने के लिए मुझे मैदान में उतरना पड़ा था।’

    बता दें कि इस शो पर दीपिका ने कहा था कि वे रणबीर को एक कंडोम के पैक्स गिफ्ट करना चाहती हैं, वहीं सोनम ने कहा था रणबीर को एक बेहतर हेयरस्टाइलिस्ट की जरूरत है।

    दोनों ने ही रणबीर को कमजोर सेक्स अपील वाला बताया था और उन्हें रिश्तों में विश्वासघात करने वाला भी बताया था।

    इंटरव्यू में करन ने बताया कि, ‘अपने शो की शूटिंग के बाद कई बार मैं खुद एडिटिंग टेबल पर बैठता हूं और उन बातों को डिलीट कर देता हूं इंडस्ट्री में तूफान ला सकते हैं।

    कई बार तो एक्टर्स खुद मुझसे रिक्वेस्ट करते हैं कि मैं फाइनल एपिसोड में उनकी कही किसी बात को कट कर दूं। मैं वैसा ही करता भी हूं क्योंकि मेरे लिए मेरे रिश्ते सबसे पहले आते हैं।

    बता दें कि कॉफी विद करन 7 के दो एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं। जहां पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह करण के गेस्ट बने थे।

    वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर साथ नजर आए। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करन अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ बतौर डायरेक्ट कमबैक करेंगे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.