16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    ब्रेकअप के बाद राकेश बापट ने की धोका और डेटिंग पर बात, जानिए कैसे बताया अपना दुख

    काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर राकेश को खूब ट्रोल किया गया। अब जाकर उन्होंने ट्रोल करने वालों की बोलती बंद की। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी बात कही और सभी के होश उड़ा दिए ।

    बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में एक-दूसरे से मिले शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच दोस्ती हुई और प्यार। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई जगह साथ देखा गया। उस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखने लायक थी।

    लेकिन कुछ वक्त पहले ही दोनों के बीच ब्रेकअप को लेकर खबर आई और लाखों फैन्स का दिल टूट गया। शमिता से ब्रेकअप के बाद राकेश को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। राकेश भी कहा चुप बैठने वाले थे।

    उन्होंने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लोगों को दूसरों की लव लाइफ से दूर रहने की नसीहत दे डाली। उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए धोखा-डेटिंग सहित कई चीजों पर बात की।

    राकेश बापट ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को कहा कि उनको स्टार्स की उपलब्धियों और उनके काम में ज्यादा रुचि दिखानी चाहिए न की उनकी पर्सनल लाइफ में इंटरफियर करना चाहिए। राकेश ने अपनी पोस्ट में लिखा- कौन किसको डेट कर रहा है? कौन किसको धोखा दे रहा है? किसने क्या पहना है?

    किसकी फैमिली बेहतर है या बुरी? कौन किसके लिए स्टैंड ले रहा है? इन सबकी बजाए ये देखना चाहिए कि आप जिस दुनिया में रहते है, उसमें पर्पस और आपका कॉन्ट्रीब्यूशन क्या है? अपने और अपने परिवार के लिए और उन लोगों के लिए क्या है सोचा, जिनकी आप मदद कर सकते हैं। आपके गोल क्या हैं?

    कैसे सेव और इन्वेस्ट कर सकते हैं? कौन सी स्किल सीख सकते हैं। खुद का एक बेहतर वर्जन कैसे बन सकते हैं? क्या हम अपनी बात बदल सकते हैं? क्या ये मुश्किल है? अगर आप प्यार करते हैं तो इसे आजमाएं मैं और आप इसे पसंद करेंगे।

    आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की बात कही थी। उन्होंने लिखा था- यहां तक कि सबसे अच्छे रिश्ते भी खत्म हो जाते हैं!

    उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि शमिता लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है।

    उनकी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्ब्तें से करियर शुरू किया था, लेकिन वे अपनी सफलता को भुनाने में कामयाब नहीं रही।

    उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने फ्लॉप करियर पर बात करते हुए कहा था- मैंने अपने करियर में गलतियां की जो मुझे नहीं करनी चाहिए थी। इसका मुझे आज भी पछतावा होता है।

    बता दें कि शमिता विवादित शो बिग बॉस की भी रही है, लेकिन वे टॉप पर पहुंचने के बाद भी विनर नहीं बन पाई।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.