21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में शिरकत करेगा ये कपल? नाम जानकार झूम उठेंगे फैंस

    बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है। करण जौहर इस चैट शो के नए सीजन को लेकर आ रहे हैं। ‘कॉफी विद करण 7’ का प्रमोशन जोरों पर है।

    कॉफी काउच में विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे और सारा अली खान-जान्हवी कपूर जैसे सेलेब्स के शामिल होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि अब इस लिस्ट में एक क्यूट कपल का नाम जुड़ गया है।

    बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस चैट शो में शामिल होने वाले पहले कपल होंगे।कॉफी विद करण में नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस?
    एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ‘कॉफी विद करण 7’

    के लिए बातचीत कर रहे हैं। कपल ने भारत में अपनी शादी के बाद कोई सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दी है। किसी भी कपल के लिए अपनी स्टोरी दुनिया के सामने रखने के लिए कॉफी विद करण 7 से अच्छा चैट शो नहीं है।

    हालांकि अभी बातचीत चल रही है और इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कॉफी विद करण 7 पर आने के लिए सहमत होते हैं, तो इस कपल के मुंह से खुद उनकी लव स्टोरी सुनने का मौका मिलेगा।

    करण शो में कपल की बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के बारे में न पूछें, ऐसा हो ही नहीं सकता।हाल ही में करण जौहर ने अपना एक प्रोमो जारी किया जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और सेलेब्स से अपने चैट शो में आने की गुहार लगाते हुए देखा गया।

    मेहमानों की बात करें तो सारा अली खान-जान्हवी कपूर, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे के अलावा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में कथित तौर पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, वरुण धवन और अनिल कपूर, राम चरण और जूनियर जैसे मेहमान शामिल होंगे।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.