17.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शैलेश लोढ़ा को मिलते थे ‘जेठालाल’ से कम पैसे, जानिए शो की स्टारकास्ट की Fees

    ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी के सबसे पॉपुलर और सबसे लंबे समय से चले आ रहे शोज में से एक है। पिछले कुछ समय से यह शो लगातार लोगों की आवाजाही को लेकर चर्चा में है। पहले तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को अलविदा कहा और अब टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) के बारे में भी ऐसी ही चर्चा है।

    हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर, क्या आप जानते हैं कि इस शो में काम करने वाले एक्टर को मेहनताने के तौर पर कितने रुपए मिलते हैं?

    शैलेश लोढ़ा की पॉपुलैरिटी जेठालाल (Jethalal) का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip joshi) से ज्यादा है। लेकिन फीस के मामले में वे जोशी से काफी पीछे हैं।

    दिलीप जोशी शो में जेठालाल का रोल निभाते हैं। बबिता जी पर जेठालाल का क्रश लोगों का खूब मनोरंजन करता है। दिलीप इस शो के सबसे महंगे एक्टर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रति एपिसोड उन्हें तकरीबन 1.50 लाख रुपए दिए जाते हैं

    शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी को भी लगभग 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते थे। हालांकि, पिछले पांच साल से वे इस शो से दूर हैं और अब मेकर्स उनकी जगह किसी और को लाने की तैयारी कर रहे हैं।

    दिलीप जोशी और दिशा वाकानी के बाद शो के तीसरे सबसे महंगे अभिनेता शैलेश लोढ़ा थे, जो तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे। कुछ महीने पहले ही शो छोड़कर गए शैलेश लोढ़ा को उनके किरदार के लिए प्रति एपिसोड लगभग 1 लाख रुपए दिए जाते थे।

    शो में जेठालाल के क्रश बबिता अय्यर का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को 35 हजार से 50 हजार रुपए प्रति एपिसोड मेहनताना मिलता है। पिछले महीने ऐसी खबर आई थी कि वे भी इस शो को छोड़ने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

    गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल मंदार चंदवाडकर कर रहे हैं और वे इस किरदार के लिए प्रति एपिसोड लगभग 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं।

    ‘जेठालाल’ के बाबूजी चंपकलाल गड़ा का किरदार अभिनेता अमित भट्ट निभा रहे हैं और उन्हें इसके लिए लगभग 70-80 हजार रुपए प्रति एपिसोड मिलते हैं।

    शो में अब तक अपनी दुल्हन की तलाश में लगे पत्रकार पोपटलाल का रोल श्याम पाठक कर रहे हैं। उन्हें इस भूमिका के लिए तकरीबन 60 हजार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं।

    बबिताजी के पति कृष्णन अय्यर की भूमिका के लिए अभिनेता तनुज महाशब्दे लगभग 65-80 हजार रुपए प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं।

    पिछले कुछ दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की ख़बरों के कारण चर्चित शो के टप्पू यानी राज अनादकट को एक एपिसोड के लिए 10-20 हजार रुपए प्रति एपिसोड मिलते हैं। वहीं, शो की टप्पू सेना के बारे में बताया जाता कि प्रत्येक आर्टिस्ट को 8-10 हजार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.