21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    The family man : मनोज बाजपाई की पत्नी से फ्लर्ट करना पड़ा शरद केलकर को भारी, मिल रही जान से मारने की धमकी….

    क्या कोई कलाकार सोच सकता है कि उसके द्वारा फ़िल्म के किया हुआ कोई सीन, उसकी रियल लाइफ के लिए खतरा पैदा कर सकता है। ‘द फैमिली मैन’ अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ सबसे ज्यादा हिट हुईं वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर ने अरविंद नाम का किरदार निभाया था।

    सीरीज में अरविंद को सुचि का दोस्त दिखाया गया है जो कि मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं। मेकर्स ने एक थोड़ा सा हिंट ये भी दिया है कि अरविंद सुचि के साथ रिलेशनशिप में है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन भी जबरदस्त हिट रहा है। सीरीज में मनोज बाजपेयी ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो कि भारत का सीक्रेट एजेंट है।

    शरद ने कहा कि फैंस के जेहन में इस शो को लेकर तमाम तरह की थ्योरीज हैं। बतादें कि द फैमिली मैन का पहला सीजन सुपरहिट रहा था जिसके बाद मेकर्स ने दूसरा सीजन लाया। सीरीज में मनोज बाजपेयी, समंथा अक्कीनेनी, प्रियामणि, दर्शन कुमार, आसिफ बसरा और गुल पनाग जैसे कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं।

    द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी का किरदार भारत के लिए स्पेशल सर्विसेज देने वाले एक सीक्रेट एजेंट का है जो कि अपनी पारिवारिक और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच झूलता रहता है। सीरीज में फन है तो साथ ही जबरदस्त एक्शन भी दिखाया गया है और कॉमेडी-एक्शन का ये कॉम्बिनेशन फैंस को काफी पसंद आया है।

    बतादें, हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में शरद केलकर ने बताया कि ‘द फैमिली मैन’ में उनके किरदार की वजह से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। एक्टर ने बताया, मुझे इस तरह के मैसेज रोज आते हैं। जैसे- श्रीकांत और सुचि के बीच मत आओ।

    जान से मार देंगे तुमको। मुझे इस तरह की ढेरों धमकियां दी जाती हैं। तो अब मुझे इसकी आदत हो गई है और कोई फर्क भी नहीं पड़ता है। वैसे देखा जाए तो ऐसे मामले कई बार घातक भी हो जाते हैं, लेकिन ऐसे मामलों की वजह से ही फ़िल्म इंडस्ट्री की खूब बदनामी भी होती है और लोगों को इससे झटका भी लगता है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.