25.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024
More

    Latest Posts

    बहादुरी और खूबसूरती की मिसाल है राजू श्रीवास्तव की बेटी!

    राजू श्रीवास्तव की बेटी का नाम अंतरा है। आइए आज आपको उनकी एक बहादुरी की एक बहादुरी की कहानी बताते है । अंतरा ने अपने घर में घुसे दो चोरों से अपनी मां को बचाया था। उस वक्त उनकी उम्र महज 12 वर्ष थी। एक बातचीत में अंतरा ने घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि उन चोरों के पास बंदूक थीं।

    आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की तरह उनकी बेटी भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जी हैं, अंतरा श्रीवास्तव ने न सिर्फ एक्टिंग में हाथ नहीं आजमाया है, बल्कि वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक अंतरा श्रीवास्तव की उम्र 28 वर्ष है। अंतरा ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल से की है और उन्होंने मुंबई के ही एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से मॉस मीडिया इन एडवर्टाइजिंग की डिग्री ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंतरा अभी अविवाहित हैं।

    वहीं उन्हें सिर्फ अपनी मां को बचाने का ख्याल था। अंतरा ने बताया कि वह बेडरूम में गईं और अपने पिता और पुलिस को मदद के लिए बुला लिया।

    असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में अंतरा ने ‘फुल्लू’, ‘पलटन’, ‘द जॉब’, ‘पटाखा’ और ‘स्पीड डायल’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

    अंतरा ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘वोडका डायरीज’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया। फिल्म में वह काव्या के रोल में नजर आईं।राजू टीवी जगत के सहित कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और इंडस्ट्री से खूब कमाई की हैं. उनकी कुल संपत्ति 1 से 3 मिलियन डॉलर हैं. अभिनेता के पास एक इनोवा गाड़ी भी हैं.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.