23.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024
More

    Latest Posts

    आपका यह सपना अधूरा रह गया अब..’, आखिर किस अधूरे सपने का जिक्र किया एहसान कुरैशी ने ?

    सबको अपने जोक से लोट-पोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर की सुबह दिल्ली एम्स में निधन हो गया। 42 दिनों से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशो के बावजूद वह नहीं बच पाए। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच उनके खास एहसान कुरैशी उनके अधूरे सपनों का खुलासा किया।

    ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी की एंट्री हुई। इस दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई।

    इस जोड़ी ने ना सिर्फ फैंस को एंटरटेन किया बल्कि उनके दिल और दीमाग अपनी ऐसी छाप छोड़ी जिसके बाद इनकी गिनती देश के टॉप कॉमेडियन में होने लगी।

    लेकिन अब ये जोड़ी पर्दे पर फैंस को दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद एहसान कुरैशी ने कई बड़े खुलासे किए।

    एक इंटरव्यू के दौरान एहसान कुरैशी ने राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘उनकी कॉमेड़ी की सबसे अच्छी बात यह थी कि वह किसी भी चीज को एक पात्र बनाकर उसके इर्द-गिर्द कहानी बुन देते थे।

    जो लोगों को अक्सर पसंद आती थी। साथ ही उनकी कॉमेडी की सबसे बड़ी खासियत यह थी कि उन्होंने कभी भी अपनी किसी भी परफॉर्मेंस में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया, उनकी यही खासियत उनहें हमेशा हमारे दिलों में मिठी याद बनकर रहेगी’।

    एहसान कुरैशी ने आगे कहा कि, हमारी दोस्ती इतनी अच्छी थी कि, ‘हम अक्सर एक दूसरे के घर पर आते जाते रहते थे। यहां तक हमारे बच्चे भी आपस में अच्छे दोस्त हैं।

    जब भी राजू भैया को किसी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस करनी होती थी तो वह अक्सर घर पर आकर मेरे लिए स्पेशल परफॉर्मेंस करते थे और मुझसे पुछते थे कि क्या उनके चुटकुले सही हैं या नहीं’।

    इसके आगे एहसान कुरैशी ने उनके अधूरे सपने का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘हम आखिरी बार मुंबई के हुनर हाट में मिले थे। उस दौरान मैंने उनको फिल्म बॉम्बे टू गोवा जैसी एक और फिल्म बनानी चाहिए। जिसमें सभी कॉमेडियन शामिल हों।

    मेरे यह आइडिया उन्हें पसंद आया जिसके बाद हमने फैसला किया कि हम इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे। हालांकि उनका यह सपना हमेशा के लिए अधूरा रह गया’।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.