21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    शादी में घोड़ी की बजाय जेसीबी से पहुँचा दूल्हा, देखकर उड़ गए सबके होश

    आप सभी जानते है जब शादी होती है तब दूल्हा बारात लेकर गाड़ी ये घोड़ा में बैठ कर आता है। फिर वो अपने परिवार के साथ मंडप तक पहुंचता है। अब एक अजीबोगरीब दूल्हे के बारे में बताने जा रहे है जो गाड़ी और घोड़ा का इस्तेमाल न करते हुए जेसीबी का इस्तेमाल किया, और जेसीबी में बारात लेकर शादी में पहुंचा। ये बेहद अनोखा मामला है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

    दरअसल ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कसडोल का है जहां एक इंजीनियर दूल्हा जेसीबी में सवार होकर शादी में पहुंचा। उन्होंने जेसीबी के सामने लोडर पर अपनी डिग्री के साथ एक बैनर लगाया।

    आपको बता दे कि यहां सिविल इंजीनियर अमिष डहरिया की शादी बैंककर्मी मनीषा के साथ तय हुई है। अमिष ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इंजीनियरिंग वर्क में काम आने वाली जेसीबी में सवार होकर बारात ले जाने का फैसला लिया। परिजनों को बताया तो शुरुआत में उन्हें अजीब लगा, मगर बाद में वे मान गए।

    वहीं अमिष जिस जेसीबी में सवार हुआ। उससे सबसे ऊपर बड़े बड़े अक्षरों में अंग्रेजी में इंजीनियर लिखा हुआ था। इसके अलावा नीचे की तरफ सिविल इंजीनियर अमिष संग मनीषा लिखा हुआ था। साफा बांधे और शेरवानी में सजे-धजे को जेसीबी पर सवार होकर आता देख लोग अचम्भित हो गए और उसे देखने के लिए पूरा बलौदाबाजार उमड़ पड़ा।

    इस बारे में अमिश ने बताया कि मैंने पहले अपने फैसले के बारे में परिवार वालों को बताया, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुए। मैं भी अपनी जिद पर अड़ा रहा। आखिर में वे मान गए। अमीश के पिता कसडोल के आश्रम शाला में प्रधान पाठक हैं। खास बात ये है कि अमीश ने अपनी शादी में दहेज नहीं लिया। रस्में पूरी हों, इसके लिए पहले जरूरी सामान खरीदे, फिर उन्हें लड़की वालों को दे दिया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.