34 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    सपने में देखी जलती कब्र से दर गई सना खान, लिया एक बड़ा फैसला

    प्रतिभाशाली एक्ट्रेस सना खान ने उस दौरान पूरी इंडस्ट्रीको चौंका दिया था, जब उन्होंने फिल्मों से संन्यास ले लिया था। एक्ट्रेस ने साल 2020 में ये फैसला लेने के बाद से हिजाब पहनना शुरू कर दिया था। वहीं सना खान ने अपने नए इंटरव्यु में बताया है कि आखिर उन्होंने यह इरादा क्यों किया था।

    सना ने बताया कि वो साल 2019 में, रमजान के दौरान मुझे आज भी याद है कि मैं अपने सपनों में एक कब्र देखा करती थी। मुझे एक जलती हुई, धधकती कब्र दिखाई देगी और मैं खुद को कब्र में देख सकता था।

    मैंने अभी-अभी खाली कब्र देखी, मैंने खुद को देखा। मुझे लगा कि यह इशारा है, जो खुदा मुझे दे रहे हैं कि अगर मैं नहीं बदली तो यही मेरा अंत होने जा रहा है। इससे मैं थोड़ा चिंतित हो गई।”

    अक्टूबर 2020 में एक लंबे इंस्टाग्राम नोट में, सना ने कहा था कि वह “मानवता की सेवा करने और अपने ईष्ट के आदेश का पालन करने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं।

    इससे पहले वे साल 2019 में कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अलगाव की वजह से बेहद मुश्किल दौर से गुज़र चुकी थी। सना खान ने लुइस पर धोखा देने का भी आरोप लगाया था। वहीं इसके सना डिप्रेशन में चली गई थी। वो नींद की गोलियां भी खाने लगी थी। इसके बाद बमुश्किल वो नॉर्मल हुई थी।

    अक्टूबर 2020 में एक लंबे इंस्टाग्राम नोट में, सना ने कहा था कि वह “मानवता की सेवा करने और अपने ईष्ट के आदेश का पालन करने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं।

    इससे पहले वे साल 2019 में कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अलगाव की वजह से बेहद मुश्किल दौर से गुज़र चुकी थी। सना खान ने लुइस पर धोखा देने का भी आरोप लगाया था।

    वहीं इसके सना डिप्रेशन में चली गई थी। वो नींद की गोलियां भी खाने लगी थी। इसके बाद बमुश्किल वो नॉर्मल हुई थी।

    इसके बाद नवंबर 2020 में एक्ट्रेस ने सूरत के व्यवसायी अनस सैयद के साथ निकाह कर लिया था। सना ने शादी के बाद मालदीव की यात्रा की थी, वहीं इसके वे हज की यात्र पर भी गई थी। इस बीच सना खान ने अपनी कपड़ों की लाइन, हया भी लॉन्च की है।

    सना खान ने लंबे समय की खामोशी के बाद फिल्म इंडस्ट्रीको छोड़ने की वजह का खुलासा किया है। वहीं उनका नया खुलासा मीडिया की सुर्खियां बन चुका है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.