26.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024
More

    Latest Posts

    अमित शाह के कामों से फिदा हुए अरविंद केजरीवाल, कह दी ये बड़ी बात।

    दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात रखने के दौरान महामारी के समय किए गए कार्यों की सराहना की है। इसी के साथ केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में महामारी कठिन समय था।

    ऐसे समय में प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बेहतरीन काम किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल के दौरान राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने जनता के साथ मिलकर बेहतर से बेहतर काम करने की कोशिश की।

    जिस तरीके से भी सरकार जनता की सेवा कर सकती थी, सरकार ने की। क्योंकि कोरोना का संकट इतना बड़ा था कि एक सरकार के लिए इससे निपटना संभव नहीं था। भाजपा के तमाम नेताओं ने दिल्ली सरकार का बखूबी साथ दिया, जिसकी वजह से हम इसे कंट्रोल कर पाए। इसके अलावा उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने वाले डॉक्टर्स, नर्सेज और वैज्ञानिकों को धन्यवाद किया।

    आपको बता दे कि दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच अमित शाह ने ताबड़तोड़ बैठकें करके कई अहम कदम उठाए थे। इसके बाद कोरोना के मामलों में कमी भी आई थी। इस बीच भाजपा के विधायकों ने भी बेहतर काम करके सरकार का सहयोग किया। सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘पिछले एक साल दिल्ली सहित पूरी दुनिया ने कोरोना महामारी का सामना किया। यह बहुत कठिन समय था।

    इस दौरान दिल्ली सरकार ने, दिल्ली के लोगों ने, सभी संस्थाओं ने, सभी सरकारों ने, प्रधानमंत्री जी ने, गृहमंत्री जी ने, केंद्र सरकार ने और बीजेपी विधायकों ने बहुत सहयोग किया। इसी के साथ अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मैंने वैक्सीन लगवाई मैं ठीक हूं, सबसे अपील करता हूं कि वैक्सीन लगवाएं। सदन की शोभा बढ़ेगी अगर हम सारे आम लोगों की तरह जाकर वैक्सीन लगवाएं। मैं खुद भी समय लेकर सुबह सबसे पहले पहुंच गया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.